Breaking News

सकरा विधानसभा से लोजपा के प्रत्याशी ने किया नामांकन, अनुमंडल बनाना है पहली प्राथमिकता

 

मुजफ्फरपुर जिल के सकरा विधानसभा क्षेत्र के लोजपा के प्रत्याशी संजय पासवान ने कहा कि जीत के बाद सकरा विधानसभा क्षेत्र को अनुमंडल का दर्जा दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी ।

Sponsored

उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि सकरा आजादी के बाद उपेक्षित रही है यहां के जनप्रतिनिधियों ने लोगों को ठगने का काम किया है । सकरा विकास के लिए तरस रही है ।आम आवाम को बुनियादी सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं ।

Sponsored

उन्होंने कहा कि नल जल योजना जैसी कई योजनाएं सरकार को मुंह चिढ़ा रही है ।लोजपा के प्रत्याशी होने के नाते उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि आम- अवाम उनके साथ हैं तथा उनके गठबंधन को अपार बहुमत मिलेगी ।

Sponsored

 

उन्होंने यह भी कहा कि सकरा विधानसभा क्षेत्र में सड़क पुल पुलिया के अलावे रोजगार के माध्यम उपलब्ध नहीं है जिसका मलाल है । उन्होंने स्पष्ट रूप से यह भी कहा कि सकरा में रोजगार के साधन उपलब्ध होने से लोगों को बाहर नहीं जाना होगा ।

Sponsored

 

वे मंगलवार को सकरा विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद मारकन चौक स्थित कार्यालय पर प्रेस वार्ता की।

Sponsored

 

प्रेस वार्ता में उन्होंने स्पष्ट किया कि लोजपा के कार्यों को आम आवाम पसंद कर रही है। राष्ट्रीय नेता चिराग पासवान समेत गठबंधन के नेताओं को आम आम आम पर भरोसा है जिसका फल उन्हें मिलेगा प्रेस वार्ता के बाद कलर्स करता हूं के साथ उन्होंने क्षेत्र भ्रमण करना शुरू कर दिया तथा लोगों से आशीर्वाद मांगा । मौके पर मुखिया अशोक सिंह ,सोनू कुमार मिश्रा ,नवीन कुमार ,सीताराम ठाकुर समेत भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here