---Advertisement---

सकरा विधानसभा से लोजपा के प्रत्याशी ने किया नामांकन, अनुमंडल बनाना है पहली प्राथमिकता

 

मुजफ्फरपुर जिल के सकरा विधानसभा क्षेत्र के लोजपा के प्रत्याशी संजय पासवान ने कहा कि जीत के बाद सकरा विधानसभा क्षेत्र को अनुमंडल का दर्जा दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी ।

उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि सकरा आजादी के बाद उपेक्षित रही है यहां के जनप्रतिनिधियों ने लोगों को ठगने का काम किया है । सकरा विकास के लिए तरस रही है ।आम आवाम को बुनियादी सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं ।

उन्होंने कहा कि नल जल योजना जैसी कई योजनाएं सरकार को मुंह चिढ़ा रही है ।लोजपा के प्रत्याशी होने के नाते उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि आम- अवाम उनके साथ हैं तथा उनके गठबंधन को अपार बहुमत मिलेगी ।

 

उन्होंने यह भी कहा कि सकरा विधानसभा क्षेत्र में सड़क पुल पुलिया के अलावे रोजगार के माध्यम उपलब्ध नहीं है जिसका मलाल है । उन्होंने स्पष्ट रूप से यह भी कहा कि सकरा में रोजगार के साधन उपलब्ध होने से लोगों को बाहर नहीं जाना होगा ।

 

वे मंगलवार को सकरा विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद मारकन चौक स्थित कार्यालय पर प्रेस वार्ता की।

 

प्रेस वार्ता में उन्होंने स्पष्ट किया कि लोजपा के कार्यों को आम आवाम पसंद कर रही है। राष्ट्रीय नेता चिराग पासवान समेत गठबंधन के नेताओं को आम आम आम पर भरोसा है जिसका फल उन्हें मिलेगा प्रेस वार्ता के बाद कलर्स करता हूं के साथ उन्होंने क्षेत्र भ्रमण करना शुरू कर दिया तथा लोगों से आशीर्वाद मांगा । मौके पर मुखिया अशोक सिंह ,सोनू कुमार मिश्रा ,नवीन कुमार ,सीताराम ठाकुर समेत भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

---Advertisement---

LATEST Post