ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIMEPolicePolitics

शराब की सूचना मिलने पर पुलिस कहीं भी जा सकती है, चाहे आपका बेडरूम हो या मैरेज हाल- नीतीश

PATNA : नीतीश बोले-शराब की सूचना मिलने पर पुलिस कहीं भी जा सकती है, गुनाह है क्या? बिहार की राजधानी पटना में कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके अनुसार पटना पुलिस शराबबंदी को लेकर एक मैरेज हॉल में छापेमारी करने पहुंची थी। इस दौरान पुलिस वाले उस कमरे तक पहुंच गए जहां दुल्हन को संजाया जा रहा था। इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि सीएम नीतीश को जवाब देने के सामने आना पड़ा।

Loading...
Sponsored

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराब की सूचना मिलने पर पुलिस को छापेमारी के लिए कहीं भी जाना कोई गुनाह नहीं है। शादी, होटल हो या कोई अन्य समारोह, जब सूचना मिलेगी तो पुलिस जाएगी ही। जरूरी नहीं कि हर सूचना हंड्रेड परसेंट सही हो। हां, कार्रवाई नियमानुसार हो, इसका ख्याल रखना जरूरी है। उन्होंने अफसरों से कहा-पटना में सबसे ज्यादा गड़बड़ हाेता है। पटना को कंट्रोल करें, पूरा बिहार कंट्रोल हो जाएगा। पटना में पूरे तौर पर काम हो, तो दूसरी जगहों पर कोई ऐसा करने की हिम्मत नहीं करेगा।

Loading...
Sponsored

मुख्यमंत्री, शुक्रवार को नशामुक्ति दिवस पर ज्ञान भवन में आयोजित नशामुक्ति शपथ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। सबको शराब नहीं पीने, नहीं पीने देने की शपथ दिलाई गई। उन्होंने कहा कि फिर से शपथ लेने से मन फिर से मजबूत होगा। बाएं-दाएं करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई हो। सरकारी तंत्र में भी जो गड़बड़ करने वाले हैं, उन पर भी कड़ी कार्रवाई हो। शराब पीना अच्छी बात नहीं है। यह प्रचारित किया जाए कि ‘जहरीली शराब पियोगे तो मरोगे।’ सीएम ने कहा-बिजनेस कम्युनिटी वाले एक व्यक्ति का बयान पढ़ रहा था। कहा था कि बाहर से आने वालों को शराब देना चाहिए। बताइए, बाहर से आने वाले को शराब दिया जा सकता है? इससे ज्यादा गंदी बात कुछ हो सकती है

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here