AccidentBIHARCRIMEEDUCATIONPolicePolitics

शराब पीने के चक्कर में शादी से दो दिन पहले जेल पहुंचा दूल्हा, दो रिश्तेदार भी गिरफ्तार

PATNA : कार में मिली शराब, शादी से दो दिन पहले जेल गया बाइकर्स का सरगना, दिन भर थाना में जमे रहे दर्जनों बाइकर्स सरगना बिट्‌टू। गुलदस्ता देकर 1 जनवरी को डाला था डाका, बिट्‌टू दो लोगों के साथ इसी कार में शराब लेकर जा रहा था। लूट में भी बिट्‌टू का नाम, पुराना गैंग भूमिगत हुआ तो शराब में लगा

Loading...
Sponsored

बाइकर्स गैंग के सरगना बिट्‌टू को उसके दो रिश्तेदारों वरुण और दिवा के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया। तीनों कार से गुरुवार की देर रात सिगरेट पीने पाटलिपुत्र स्टेशन गए हुए थे। लौटने के दाैरान गांधीनगर के पास राजीवनगर थाने की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान तीनों को गिरफ्तार किया। कार बिट्‌टू की है। कार से पुलिस ने एक शराब की बोतल बरामद की जिसमें लगभग 200 एमएल शराब थी। हालांकि तीनों शराब के नशे में नहीं पाए गए। बिट्‌टू की दो दिन बाद शादी होने वाली है। शुक्रवार को उसके घर में हल्दी का कार्यक्रम था। गिरफ्तार होने के बाद वह शादी का हवाला देता रहा लेकिन पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया। थानेदार सरोज कुमार ने कहा कि बिट्‌टू पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Loading...
Sponsored

बिट्‌टू के खिलाफ लूट, डकैती, मारपीट और आर्म्स एक्ट के कई केस दर्ज हैं। कुछ साल पहले तक पेट्रोल बाइकर्स गैंग शहर में काफी सक्रिय था और आए दिन घटनाओं को अंजाम देता था। पानी टंकी के पास इस गिरोह की बैठकी होती थी। पिछले एक साल से यह गैंग भूमिगत है और इसका सरगना बिट्‌टू शराब का धंधेबाज बन गया। पुलिस ने बताया कि बिट्‌टू शराब का भी धंधा करता है। उसके बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस उसके बैंक अकाउंट को भी खंगालेगी।

Loading...
Sponsored

गुरुवार की देर रात ही बाइकर्स को उसके दोनों संबंधी के साथ थाने लाया गया। शुक्रवार को जैसे ही बिट्‌टू की गिरफ्तारी की खबर लगी उसके कई बाइकर्स साथी थाना पहुंच गए। इस दौरान कुछ स्थानीय लोग वीडियो भी बनाने लगे। इसके बाद बाइकर्स ने थाना कैंपस में ही उन लोगों के साथ बदतमीजी की। कुछ लोगों का बाइकर्स ने मोबाइल भी छीन लिया।

Loading...
Sponsored

कुछ साल पहले बिट्‌टू और उसके गुर्गों ने पहली जनवरी को बोरिंग रोड में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था। बिट्‌टू गुलदस्ता लेकर एक फ्लैट में पहुंचा। जैसे ही दंपती ने दरवाजा खोला बिट्‌टू बुके देने के बहाने घर के अंदर चला गया और उसके साथी भी अंदर चले गए। इसके बाद सभी ने दंपती को बंधक बनाकर लाखों की लूट की थी। इसके अलावा बिट्‌टू पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here