ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIMEPolicePolitics

शराबबंदी पर बड़ा खुलासा, BJP नेता कर रहा शराब तस्करी, कोल्ड ड्रिंक के नाम पर स्टॉक करता था विदेशी शराब

पटना में BJP नेता कर रहा शराब तस्करी, कोल्ड ड्रिंक के नाम पर स्टॉक करता था विदेशी शराब, हाई प्रोफाइल लोगों के यहां होती थी डिलीवरी

Loading...
Sponsored

पटना में BJP नेता ही शराब का सप्लायर निकला। इसका खुलासा तब हुआ जब दीघा थाना की पुलिस ने देर रात उसके ठिकाने पर छापेमारी की। अंधेरे का फायदा उठाकर वह फरार हो गया। मगर, उसके मैनेजर समेत 7 लोगों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। उस वक्त सभी लोग वहां शराब पी रहे थे।

Loading...
Sponsored

छापेमारी के दौरान 16 बोतल कीमती विदेशी शराब भी जब्त किया है। फरार हुए भाजपा नेता का नाम निलेश कुमार उर्फ निलेश मुखिया है। दीघा इलाके में इनका काफी दबदबा रहा है। अपने इलाके से यह पूर्व में मुखिया भी रह चुके हैं।

Loading...
Sponsored

वर्तमान में इनकी पत्नी सुचित्रा सिंह पटना नगर निगम के वार्ड नंबर 22-B से पार्षद हैं। हाल में पटना के डिप्टी मेयर का चुनाव हुआ था। निलेश ने अपनी पत्नी को इसके लिए खड़ा भी किया था। भाजपा की तरफ से भी इन्हें समर्थन मिला था, लेकिन महज 13 वोट ही मिले थे। इस कारण डिप्टी मेयर का चुनाव वह हार गई थीं।

Loading...
Sponsored

शराब पार्टी की मिली थी सूचना

Loading...
Sponsored

निलेश मुखिया ने कोल्ड ड्रिंक कंपनी का CNF ले रखा है। दीघा के पोल्सन इलाके में इसका गोदाम हैं। इसमें कोल्ड ड्रिंक स्टॉक किया जाता है। बुधवार देर रात दीघा के थानेदार राजेश कुमार को सूचना मिली कि उस गोदाम में शराब पार्टी चल रही है। काफी सारे लोग वहां हैं। इसी सूचना के आधार पर थानेदार ने अपनी टीम के साथ रेड किया। थानेदार के मुताबिक, निलेश मुखिया फरार हो गया। मगर, बाकी के 7 लोग पकड़े गए। गिरफ्तार मैनेजर और दूसरे स्टाफ ने पूछताछ में निलेश कुमार उर्फ निलेश मुखिया का नाम लिया।

Loading...
Sponsored

होम डिलीवरी का चल रहा था धंधा

Loading...
Sponsored

शराब मामले में हुई पुलिस की यह कार्रवाई का मामला काफी हाई प्रोफाइल है। इस कारण DSP लॉ एंड ऑर्डर खुद इस मामले की पड़ताल कर रहे हैं। गुरुवार को वो दीघा थाना भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि टीम की पड़ताल में कई महत्वपूर्ण बातें सामने आई। कोल्ड ड्रिंक एजेंसी के नाम पर लंबे वक्त से निलेश विदेशी शराब को दूसरे राज्यों से मंगवा रहा था। अपने गोदाम में स्टॉक करवा रहा था। फिर यहां से वो बड़े-बड़े लोगों के पास उसकी होम डिलीवरी करवाता था। इस मामले में दीघा थाना में FIR दर्ज हो गई है। उसकी कुंडली खंगाली जा रही है।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here