ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना स्लोगन बदला, कहा- ‘बिहारी बाबू हूं, बंगाली बाबू बनकर चुनाव लड़ा, अब हिंदुस्तानी बाबू हूं’

आसनसोल (Asansol) से सांसद बनने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पहली बार पटना (Patna) पहुंचे. उन्होंने पटना के वीर कुंवर सिंह पार्क में कुंवर सिंह के जयंती (Veer Kunwar Singh Jayanti) पर उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वीर कुंवर सिंह ने देश और समाज के लिए अपना जीवन न्योछावर किया है. उन्होंने युवा से कहा कि अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार रहें.

Sponsored

विरोधियों पर भी हमला

महंगाई के विषय पर आसनसोल सांसद ने कहा कि देश में महंगाई का मुद्दा बहुत गंभीर है. महंगाई बढ़ी हुई है इस बात में सच्चाई है. महंगाई बढ़ी हुई है इसमें दो राय नहीं है. वहीं विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि मेरे विरोध में जो चुनाव में लड़ने आए थे, मैंने उनको खामोश कर दिया. बिहारी बाबू पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मैं बिहारी बाबू हूं, बंगाली बाबू बन कर चुनाव लड़ा और जीत गया. लेकिन सही मायने में हमारे मित्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी जो कहते हैं वह सही है.

Sponsored

कहां से सांसद बने हैं शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं भारत माता की संतान हूं और हिंदुस्तानी बाबू हूं. इस दौरान उन्होंने राजद के इफ्तार पार्टी में जाने पर दिया बयान. सांसद ने कहा कि इसका जवाब अमित शाह, मुख्यमंत्री या लालू यादव ही दे सकते हैं. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा हाल में ही पश्चिम बंगाल के आसनसोल से ममता बनर्जी की टीएमसी पार्टी से चुनाव लड़े और अच्छे मतों से विजय भी हुए. वहां बीजेपी को करारी हार मिली, चुनाव जीतने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा पहली बार पटना पहुंचे थे.

Sponsored

Sponsored
Share this Article !

Comment here