AccidentADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

लॉकडाउन में पुलिसवालों ने पार्क में बैठकर छलकाए जाम, वीडियो वायरल होने पर एक्शन

राजधानी रांची में रविवार कोसंपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) की धज्जियां उड़ाते हुए पुलिसकर्मियों ने शराब के जाम छलकाए. पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी छोड़ बियर पार्टी का मजा पार्क में उठाया. पुलिसकर्मियों की शराब पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई. शराब पार्टी की तस्वीर वायरल होने के साथ ही रांची जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए.

Loading...
Sponsored

वायरल तस्वीर कांके रोड स्थित रॉक गार्डेन परिसर की है, जहां गार्ड रूम में घुसकर पुलिसकर्मी पार्टी का मजा उठाते नज़र आए. पीसीआर-10 के पुलिसकर्मी अपनी पीसीआर वैन को रॉक गार्डेन गेट के अंदर खड़ी कर परिसर के एक कमरे में सभी ने बैठकर जाम छलकाये. वीडियो में चार वर्दी वाले पुलिसकर्मी और एक अन्य व्यक्ति शराब पीते नजर आ रहे हैं. हालांकि वीडियो में पुलिसकर्मियों की आवाज आ रही कि वे खाना खा रहे हैं. हालांकि उनके पास भरी हुए बियर के ग्लास भी वीडियो में नजर आ रहे हैं.

Loading...
Sponsored

एसएसपी ने तलब की रिपोर्ट

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने संज्ञान लिया. एसएसपी ने सदर डीएसपी को पूरे मामले की जांच करने को कहा है. जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Loading...
Sponsored

36 घंटे का लॉकडाउन

बता दें कि सरकार की तरफ से कोरोना संक्रमण को देखते हुए वीकेंड पर 36 घंटे के सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई है. इसके इम्लीमेंट का दारोमदार पुलिस के ही कांधों पर होता है. लेकिन इस तरह के वीडियो ये बताने को काफी है कि सरकार के निर्देश के अनुपालन को लेकर पुलिसकर्मी कितने गंभीर हैं.

Loading...
Sponsored

 

 

 

 

input – DTW24

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here