Breaking NewsCelebritiesLife StyleNationalPolitics

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बॉलीवुड सितारे, गिरफ्तारी के दौरान पहनी T-shirt पर लिखे शब्दों से यूं कर रहे हैं सपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीसरे दिन गिरफ्तार कर लिया है. इसी बीच तमाम बॉलीवुड सितारे रिया को अनोखे अंदाज में सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. रिया मंगलवार को काले रंग की टी-शर्ट पहनकर एनसीबी के दफ़्तर गईं थीं. उस पर लिखा था, “गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें.” सेलेब्स इन्ही लाइनो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रिया के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.

Loading...
Sponsored

रिया की टी शर्ट पर लिखा ये मैसेज काफी तेजी से वायरल हो गया. उनकी यह फ़ोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लेकिन साथ ही फ़िल्म जगत की कई हस्तियों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उसको शेयर किया. कई लोग #justiceforrhea और #SmashPatriarchy हैशटैग भी चला रहे हैं.

Loading...
Sponsored

रिया मंगलवार को लगातार तीसरे दिन एनसीबी की दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचीं. एनसीबी ने पूछताछ के बाद 3 बजकर 45 मिनट पर रिया को आधिकारिक रूप से गिरफ्तार किया. इसके बाद उनके परिवार वालों को इसकी जानकारी दी गई. गिरफ्तारी के बाद उन्हें सायन अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मेडिकल जांच हुई और कोरोना का टेस्ट भी किया गया.

Loading...
Sponsored
View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

View this post on Instagram

✊🏽

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

View this post on Instagram

! #justiceforrhea

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

इस पूरी प्रकिया में एक से सवा घंटे का समय लगा. मेडिकल रिपोर्ट में रिया स्वस्थ पाई गईं और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई. वहां से शाम 7 बजकर 40 मिनट पर एनसीबी के दफ्तर वापस लौटीं.

Loading...
Sponsored

एनसीबी के दफ्तर में सवा आठ बजे रिया को आनलाइन माध्यम से कोर्ट के सामने पेश किया गया. एनसीबी ने जमानत अर्जी का विरोध किया. इसे स्वीकार करते हुए कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी.

Loading...
Sponsored

Input: ABPNEWS

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here