ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल के साथ बिहार में हो गया ‘कांड’, ट्रेन में कर रहा था सफर, अस्पताल में खुली आंख

ट्रेन में सफर कर रहे हैं तो अलर्ट रहने की जरूरत है. कई बार हम जानते हुए भी गलती कर बैठते हैं. दरअसल, यूपी पुलिस का एक कॉन्स्टेबल बिहार में नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो गया. घटना सोमवार की है. ट्रेन में बेहोश हुआ और जब आंख खुली तो वह अस्पताल में था. जवान के साथ लूट की भी बात कही जा रही है. सीवान स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी की मदद से उसे सदर अस्पताल लाया गया. हालांकि मंगलवार सुबह तक पुलिसकर्मी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं था. यूपी में तैनात पुलिसकर्मी की पहचान कॉन्स्टेबल नीरज कुमार यादव के रूप में हुई है.

Sponsored

क्या है पूरा मामला?

Sponsored

बताया जाता है कि कॉन्स्टेबल पूर्वांचल एक्सप्रेस से देवरिया तक जाने वाला था. इसी दौरान नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों ने अपना शिकार बना लिया. कॉन्स्टेबल के पास रखे बैग, मोबाइल आदि पर गिरोह ने हाथ साफ कर लिया. बेहोशी की हालत में पुलिसकर्मी सीवान स्टेशन पहुंचा. इसके बाद जीआरपी की मदद से ट्रेन से उतारकर उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

Sponsored

कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं

Sponsored

नीरज कुमार यादव अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. बताया गया कि पुलिसकर्मी अपनी वर्दी में था. पुलिसकर्मी को ट्रेन में बेहोशी की हालत में देखकर यात्रियों ने इसकी शिकायत जीआरपी से की थी. इसके बाद स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही उसे पुलिस लेकर सदर अस्पताल पहुंची. यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसका इलाज शुरू किया. घटना के बाद सीवान जीआरपी ने इसकी जानकारी पीड़ित जवान के वरीय अधिकारियों को दे दी है.

Sponsored

सीवान रेलवे स्टेशन पर तैनात प्रभारी जीआरपी सुधीर कुमार ने बताया कि यूपी में तैनात कॉन्स्टेबल नीरज कुमार यादव को पूर्वांचल एक्सप्रेस में नशे की हालत में पाया गया. उन्हें यात्रियों ने सूचना दी थी. फिलहाल कॉन्स्टेबल का अस्पताल में इलाज हो रहा है. उसे गोरखपुर तक जाना था.

Sponsored

Comment here