ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsEDUCATIONNationalPolitics

यूपी चुनाव में ससुर के खिलाफ सड़क पर उतरी मुस्लिम महिला, कहा- मोदी राज में महिलाएं सुरक्षित हैं

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होने वाले मौलाना तौकीर रजा की बहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। मौलाना तौकीर की बहू निदा खान ने कहा कि मोदी राज में महिलाएं सुरक्षित हुई हैं। निदा बोलीं कि अगर हम जिंदा हैं तो यह भाजपा की देन है।

Loading...
Sponsored

निदा बोलीं- लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा लगा रहे, घर में उत्पीड़न करते हैं निदा खान ने इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के चीफ मौलाना तौकीर पर गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि जो आदमी अपने घर के मामले नहीं सुलझा सका, वो भला समाज के लिए क्या करेगा। जब मैं उनके घर गई तो मेरे साथ नाइंसाफी हुई। मेरे साथ न्याय क्यों नहीं किया गया। निदा ने कहा कि आज मौलाना तौकीर प्रियंका गांधी के साथ लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा लगा रहे हैं। ये वो लोग हैं, जो अपने घर में लड़कियों का उत्पीड़न करते हैं। कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों को उठवा लेते हैं।

Loading...
Sponsored

निदा ने कहा कि आज हमारे पास जो भी है, वो सिर्फ बीजेपी का दिया हुआ है। अगर हम जिंदा भी बैठे हैं तो उन्हीं की देन है। सपा की सरकार में हमारे ऊपर जानलेवा हमले हुए। फर्जी मुकदमे लिखे गए, लेकिन बीजेपी की सरकार में ये सब बंद हो गया। गुंडागर्दी पूरी तरह से बंद हो गई है।

Loading...
Sponsored

कांग्रेस में शामिल होने के बाद मौलाना तौकीर रजा ने कहा था कि कांग्रेस ने 2009 में हमसे वादा किया था कि वे बाटला हाउस एनकाउंटर की जांच कराएंगे। अगर उसकी जांच हुई होती तो दुनिया यह जानती कि जिन्हें मारा गया, उन्हें शहीद का दर्जा देना चाहिए।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here