ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionNationalPolitics

मुझे ढ़ाई साल के लिए बनाओ बिहार का CM तब करूंगा RJD का समर्थन, मुकेश सहनी ने तेजस्वी को दिया आफर

PATNA-तेजस्वी को मुकेश सहनी का ऑफर: ‘ढाई साल मैं, ढाई साल तुम रहो सीएम’, मंजूर है तो हम साथ आने को तैयार : मुकेश सहनी ने कहा कि यदि तेजस्वी यादव ढाई साल के लिए खुद और इतने ही दिनों के लिए उन्हें यानी मुकेश सहनी या निषाद समाज के किसी दूसरी नेता को सीएम बनाने पर अपनी सहमति जताते हैं, तो वीआईपी उनका साथ देगी. मुकेश सहनी ने कहा कि वह हमेशा से लालू प्रसाद यादव को मानते रहे हैं और लालू उनके दिल में बने रहेंगे. उनकी लड़ाई बिहार में पिछड़े-दलितों के अधिकार को लेकर है और तेजस्वी यादव चाहते हैं कि केवल वही सीएम बनें और कोई नहीं. जब तक उनकी और मेरी सोच में अंतर रहेगा, हम एक-दूसरे से दूर ही रहेंगे. जिस दिन तेजस्वी यादव ढाई-ढाई साल सीएम की बात मान लेंगे, हम उनके साथ आ जाएंगे.

Sponsored

मुकेश सहनी ने कहा कि जरूरी नहीं है कि मुकेश सहनी सीएम बने. किसी भी दलित को सीएम बना दें, मुझे मंजूर है. मुकेश ने कहा कि मैं कोई फ्लावर नहीं हूं और मुझे फूल समझने की कोशिश नहीं करनी चाहिए मैं सन ऑफ मल्लाह निषाद का बेटा हूं, जो हमेशा धारा के खिलाफ तैरने को तैयार रहता है. इसलिए कोई कुछ बोले मुझे इस बात की परवाह नहीं है. मंत्री ने कहा कि हक और हुकूक के लिए हम लड़ाई लड़ते रहेंगे और अगर सुई की नोंक के बराबर भी अधिकार है, तो मैं उस अधिकार के लिए हमेशा फाइट करूंगा.

Sponsored

मुकेश सहनी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव सामाजिक न्याय के पैरोकार रहे हैं. लालू यादव हमेशा सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ते रहे हैं. उन्हें देखकर मैंने राजनीति सीखी है. लालू प्रसाद यादव की अंगुली पकड़कर हम यहां तक पहुंचे हैं और अगर यहां तक आया हूं तो उन्हें कैसे भूल जाऊं. भले ही रास्ते अलग-अलग हैं, लेकिन लालू जी दिल में हमेशा बसते हैं.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here