ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionHealth & WellnessMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

मुझे डिप्टी CM बनाने और 4 मंत्री पद देने को तैयार थे लालूजी, ऑफर ना मानकर भारी गलती कर बैठा

तेजस्वी से बिछड़ने पर भावुक हुए मुकेश सहनी, कहा- लालू जी की बात मान लेते तो यह दिन नहीं देखना पड़ता : बिहार के मुजफ्फरपुर की बोचहां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत गर्म है. बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी और बीजेपी आमने-सामने है. सहनी ने बीजेपी के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारा है. जिसको लेकर मुकेश सहनी और बीजेपी में इन दिनों टकराव चरम पर है. दोनों एक दूसरे के खिलाफ ताल ठोंक रहे हैं. इस बीच मुकेश सहनी बीजेपी से जितने दूर होते जा रहे हैं आरजेडी के उतने ही नजदीक आ रहे हैं. मुकेश सहनी लगातार आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तारीफ पर तारीफ का रहे हैं.

Sponsored

मुकेश सहनी ने एक बार आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को याद किया है. साथ ही अफ़सोस जताया है कि काश उस दिन लालू यादव की बात मान लेते. मुकेश सहनी ने कहा कि मुझे अफसोस हो रहा है कि उस दिन यदि लालू जी की बात मान लेते तो यह दिन नहीं देखना पड़ता. उन्होंने बताया कि आरजेडी की ओर से चार-चार मंत्री और डिप्टी सीएम बनाने का ऑफर था, हमने उसे ठुकरा दिया. साथ ही 12 राज्यपाल कोटे से 6 एमएलसी बनना था, मुझे मिलना था, उसे भी मैंने ठुकरा दिया. मुकेश सहनी ने कहा कि हमने एनडीए पर भरोसा जताया, हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताया, लेकिन आज क्या हो रहा है, यह सब आपके सामने है.

Sponsored

इससे पहले मुकेश सहनी ने बिना नाम लिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कुछ लोग हमारे घर पर भी कब्ज़ा करने का कोशिश कर रहा है. हमलोगों के शरीर में जब तक सांस है लड़ेंगे. कोशिश करेंगे कि घर कब्ज़ा ना होने दें. कुछ लोगों का समय है बोले 16 तारीख के बाद उनका समय खत्म हो जाएगा. वहीं मुकेश सहनी ने NDA में शामिल होने पर कहा कि मैं किसी के दरवाजे पे नहीं गया था. लोगों ने हमें बुलाया ये नहीं कि मुकेश सहनी शाहरुख़ खान दिखता है तो अपने साथ ले आओ. मेरी ताकत और मेरे वोट को देखकर आप मुझे अपने साथ लेकर आए.

Sponsored

मुकेश सहनी ने कहा कि कहानी तो इतना बन चुका है कि शायद इस पर फिल्म बन सकता है. बहुत सारी ऐसी बातें है जिसको आप सबके सामने नहीं रख सकता हूं आज जो हमारे साथ हो रहा है. ये राजनीति नहीं हो रहा है कूटनीति की जा रही है हमारे सहयोगी की ओर से. सहनी ने कहा कि हम बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और वो सोच रहे हैं हमें आज 11 सीटों पर समझौता करना पड़ रहा है कल 22 सीटों पर करना पड़ेगा.

Sponsored

बता दें कि मुजफ्फरपुर की बोचहां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चल रही खींचातानी के बीच आरजेडी के कद्दावर नेता रमई राम ने VIP का दामन थाम लिया. मुकेश सहनी ने रमई राम की बेटी गीता कुमारी को अपना प्रत्याशी बनाया है. जबकि VIP से आए अमर पासवान को आरजेडी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं बीजेपी की ओर से बेबी कुमारी बोचहां से प्रत्याशी है. बतातें चलें कि चुनाव आयोग के मुताबिक बोचहां उपचुनाव में 12 अप्रैल को मतदान जबकि 16 अप्रैल को मतगणना होगी.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here