AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

मुजफ्फरपुर; विभिन्न मामलों में कांटी पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को किया गिरफ्तार

काँटी थाना के पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो अलग अलग मामलों में 6 अपराधियों को ग्रिफ्तार किया गया है। पूरे मामले की जानकारी एएसपी पश्चिमी सयैद इमरान मसूद ने दी है।

Sponsored

 

बताया गया कि ट्रक पर लोड रोटावेटर ट्रैक्टर का हल चोरी एवं लूट कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है एवं इस मामले में ड्राइवर की मिलीभगत से बेचने कि मामले सामने आई है। इस मामले में वैशाली के पड़वारा थाना बेलसर साइन के रत्नेश कुमार सिंह एवं ट्रक के चालक दीदार सिंह ग्राम पट्टी थाना चकबेबाल जिला होशियारपुर पंजाब राज्य के निवासी को गिरफ्तार किया है।

Sponsored

 

वही, कांटी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चोरी व लूट का अपाचे मोटरसाइकिल पूर्णिया से खरीद कर लौट रहे एक अपराधी को रंगे हाथ मोटरसाइकिल के साथ दबोचा है जिसकी पहचान मोतिहारी नगर थाना क्षेत्र के नकछेदा टोला वार्ड नंबर 4 के राज अली रहमानी उर्फ चांद बाबू के रूप में हुई है।

Sponsored

 

एक अन्य मामले में कांटी पुलिस ने शराब पीकर हंगामा कर रहे 3 लोगो को ग्रिफ्तार किया है। जिसकी पहचान सरैया थाना क्षेत्र के हरिहरपुर निवासी विशाल कुमार, काँटी थाना क्षेत्र के सिरसिया निवासी गौतम चौधरी एवं दामोदरपुर निवासी मुकेश शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एएसपी पश्चिमी ने बताया कि इस मामले में कई महत्वपूर्ण निर्देश कांटी थाना के थानेदार कुंदन कुमार को दी गई है। छापेमारी टीम में कांटी थाना के पुलिस निरीक्षक सह थानेदार कुंदन कुमार के अलावा अन्य अधिकारी एवं पुलिस के जवान शामिल थे।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here