BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर के गायघाट थाने में खुले में पड़े-पड़े बर्बाद हो रही दर्जनों गाड़ियां, रखने को अब जगह भी पड़ी कम

मुजफ्फरपुर: गायघाट थाना परिसर में जब्त किये गये वाहन अपनी दुर्दशा के शिकार हो रहे हैं। थानों में खुले में रखे इन वाहन को गर्मी की भीषण तपिश और कड़ाके की ठंड के बाद अब बरसाती लताओं व घास ने अपने आगोश में लेना शुरू कर दिया है. जिससे यह वाहन पड़े-पड़े ही सड़ रहे हैं। इन वाहनों की संख्या सैकड़ों में है।

Sponsored

बता दे कि हाल ही में पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए शराब के मामले में दर्जनो ट्रक सहित कई वाहन पकड़े गए हैं। जिसमें थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने अहम भूमिका निभाई है।जानकार बताते हैं कि उन्होंने पूरी कहानी सुनने के बाद कानूनी पेचिदगियों को दूर करने की बात कही।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

ये वाहन विभिन्न घटनाओं, दुर्घटनाओं के बाद पुलिस द्वारा जब्त की गई हैं। इन गाड़ियों में विभिन्न कंपनियों की मोटर बाइक के अलावा कई चार पहिया वाहन भी शामिल हैं। थाने में जब्त वाहन थानों के लिए मुसीबत बन रहे हैं। वाहनों की संख्या इतनी बढ़ती जा रही है कि इनको अब थाने में रखने तक की जगह अब कम पड़ती जा रही है। थाने में कई वाहन ऐसे भी हैं जो सालों से पड़े हुए हैं। इनमें कुछ ऐसे भी वाहन हैं जिनकी स्थिति इतनी खराब हो गई है कि अब मरम्मत भी नहीं की जा सकती।

Sponsored

कई वाहन थानों में रखे-रखे ही सड़ गए हैं। इन गाड़ियों की कीमत कभी करोड़ों में थी, आज कबाड़ में भी बिकने के लायक नहीं रह गयी है. जानकार बताते हैं, अगर थाने में जब्त की गई वाहनों को सरकारी प्रकिया के अनुसार नीलाम किया जाए तो इससे अच्छा खासा पैसा मिलेगा। कोर्ट के आदेश पर ही होगी नीलामी

Sponsored

थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि इन वाहनों की नीलामी न्यायालय के आदेश के बाद की जाएगी।

Sponsored

गायघाट से दीपक कुमार की रिपोर्ट

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here