BIHARBreaking NewsNationalPoliticsSTATE

मुंगेर में श्रद्धालुओं को गोली मारा जाना ‘नीतीश का तालिबानी शासन’, एसपी पर कार्रवाई हो: चिराग पासवान

मुंगेर में बीती रात दुर्गा प्रतिमा विर्सजन के दौरान बवाल हुआ। वहीं पुलिसिया कार्रवाई में एक व्यक्ति की मौत हो गई। साथ ही तीन लोग जख्मी बताये जाते हैं। मामले पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है। चिराग पासवान ने मामले को लेकर ट्वीट कर नीतीश कुमार सरकार को निशाने पर लिया है।

Sponsored

 

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि मुंगेर पुलिस के ऊपर 302 का मुक़दमा दर्ज होना चाहिए। श्रद्धालुओं को गोली मारना नीतीश के तालिबानी शासन को दिखाता है। चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार से स्थानीय एसपी को तत्काल सस्पेंड करवाने और पुलिस अफसर पर 302 के तहत एफ़आईआर दर्ज करवाने की मांग उठाई है। चिराग पासवान ने सरकार से मृतक के परिवार को 50 लाख रुपए और एक सरकारी नौकरी देने की मांग उठाई है।

Sponsored

Sponsored

 

अन्य ट्वीट के जरिये चिराग पासवान ने बिहार में व्याप्त बेरोजगारी की समस्या को उठाया है। चिराग पासवान ने कहा कि मात्र 4 हज़ार से 8 हज़ार की नौकरी के लिए लोग बिहार के लोग बिहार से बाहर जा रहे हैं। बिहार में बीए पास करने के बाद भी 5 हज़ार की नौकरी नहीं मिलती है। चिराग पासवान ने कहा कि अब खुद भी जागना होगा और अन्य बिहारवासीयों को भी जगाना होगा। चिराग पासवान ने एलजेपी के घोषणा पत्र को भी पढ़ने जाने की अपील की है। साथ बिहार को बचाने के लिये अपनी पार्टी से जुड़ने को कहा है।

Sponsored

 

चिराग पासवान ने एक और ट्विट में पलायन की समस्या को सामने रखा है। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार से अब सिर्फ गरीब ही नहीं सक्षम बिहारी भी पलायन कर रहे हैं। बिहार के भविष्य के लिए सबसे ज़्यादा फ़िक्र की बात है। सरकारी सैंक्शन पोस्ट भी कई वर्षों से नहीं भरे जा रहे है व जहां 10 लोगों की ज़रूरत है वहां मात्र 3 लोग हैं। बिहार को अब और बर्बाद होने से रोकना ही होगा।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here