BIHARBreaking NewsNationalSTATE

मुंगेर का माहौल शांत करने सड़क पर उतरे डीआईजी मनु महाराज, भारी फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च

बिहार में विधानसभा चुनावों के बीच मुंगेर में हिंसा भड़क गई है. बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन में हुए गोलीकांड को लेकर आज फिर बवाल हुआ है. गुस्साए लोगों ने पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रदर्शन किया. इसके बाद पूरब सराय थाने में आग लगा दी. शरह की स्थिति को कंट्रोल में करने के लिए डीआईजी मनु महाराज ने मोर्चा संभाल लिया है. डीआईजी मुन महाराज ने गुरुवार को दोपहर मुंगेर शहर में पुलिस के जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया.

Sponsored

 

 

चुनाव आयोग ने लिया एक्शन

Sponsored

इस बीच चुनाव आयोग ने मुंगेर के हालात को देखते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को हटाने का आदेश दिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच मगध के डिविजन कमिश्नर को दे दी गई है, जो सात दिन में अपनी रिपोर्ट सौपेंगे. नए डीएम और एसपी की तैनाती आज कर दी जाएगी.

Sponsored

 

एसपी ऑफिस का भी घेराव, तोड़फोड़ भी

Sponsored

शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया. पुलिस कार्यालय के आगे लगे बोर्ड को भी उखाड़ फेंका गया. प्रदर्शन कर रहे युवाओं का हुजूम पूरब सराय थाने पहुंचा. जिसके बाद थाने के सामने खड़ी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया. इसके बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स भेजा गया है.

Sponsored

 

 

बता दें कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीकांड के विरोध में चेंबर आफ कॉमर्स ने आज मुंगेर बाजार बंद बुलाया है. चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल समेत कई पदाधिकारी बाजार में व्यवसायियों से दुकान बंद करने की अपील करते दिखे. इस वजह से अधिकतर दुकानें भी बंद हैं. फिलहाल, मुंगेर का माहौल तनावपूर्ण है और जगह-जगह पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here