AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

मां के हाथों से मेडल मिला तो ख़ुशी में रो पड़ी बिहार की बेटी ख़ुशी, लोगों ने कहा- अभी उड़ान बाकी है

कितना सुखद होता है जब बच्चों (Children) को मां-पिता (Parents) के सामने सम्मानित किया जाए. ये बच्चों के लिए और पैरेंट्स के लिए गर्व की बात होती है. सोशल मीडिया (Social Media viral video) पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी बेहद खुशी होगी. ये कहानी है बिहार के गया जिले के लोहानीपुर गांव (Gaya Lohanipur) की. यहां एक प्रतियोगिता में ख़ुशी कुमारी नाम की बच्ची ने प्रतियोगिता पाया था. आयोजकों ने ख़ुशी की मां से निवेदन किया कि उसे सम्मानित करें. ऐसे में मां ने ख़ुशी के गले में मेडल पहनाया

Loading...
Sponsored

सुखद होता है जब बच्चों को मां-पिता के सामने सम्मानित किया जाए. ये बच्चों के लिए और पैरेंट्स के लिए गर्व की बात होती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी बेहद खुशी होगी.

Loading...
Sponsored

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची रोते हुए कह रही है कि मां के हांथों से मेडल पहनना गर्व का पल है. इतना कहते हुए लड़की भावुक हो जाती है, तभी बाहर से आवाज़ आती है कि मत रो बेटा, अभी बहुत कुछ करना है. ये वीडियो वाट्सएप समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

Loading...
Sponsored

बिहार के गया जिले से 30 किमी दूर लोहानीपुर गांव में एक ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया. इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि कुवैत सरकार के स्वास्थकर्मी डॉ सुमंत मिश्रा थे. प्यार से लोग गांव में उन्हें डॉक्टर भैया बुलाते हैं. इस प्रतियोगिता के बाद बच्चों को सम्मानित किया जा रहा था. ऐसे में सफ़ल हुए बच्चों को उनकी मां सम्मानित कर रही थी. इसी दौरान ख़ुशी कुमारी नाम की एक छात्रा बावुक हो गई.

Loading...
Sponsored

 

 

input – daily bihar

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here