AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

मधुबनी में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए प्रेमी युगल, पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने की दोनो की पिटाई

बिहार के जिलों से अब तक कई बार प्रेम प्रसंग के मामले सामने आये हैं. वहीं, कई बार इस मामले में लोग कानून को अपने हाथों में लेकर खुद निर्णय ले लेते हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां, एक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई कर दी गयी. उसके बाद पुलिस के हवाले भी कर दिया. बता दें कि, यह मामला मधुबनी जिले का है. वहीं, यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Loading...
Sponsored

ऐसे मामले ख़ासकर ग्रामीण इलाके में अक्सर देखा जा रहा है. मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरही गांव मानवता को तार-तार कर दिया गया. बताया जा रहा है कि गांव का सुरेंद्र ठाकुर जो गांव के ही एक गैर औरत के साथ रात को चोरी छिपे रंगलेलिया मना रहा था. जिसे आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर पिटाई करनी शुरू कर दी और वीडियो बनाकर लोगों ने वायरल भी कर दिया. इतना ही नहीं वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग ग्रामीण प्रेमी युगल की चप्पल से पिटाई करते भी नजर आ रहे हैं.

Loading...
Sponsored

ग्रामीणों का कहना है कि आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दोनों शादीशुदा है और दोनों के बाल बच्चे भी है. दोनों ने यह घिनौना कृत्य कर समाज का दागदार करने का काम किया है. जिसकी सजा ग्रामीणों ने उसे दी है और कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस के हवाले कर दिया है. बहरहाल, मामले की सूचना मिलते ही थाने से एसआई धनंजय सिंह व एएसआई ध्यानी पासवान दलबल के साथ बरही गांव पहुंचें और आरोपी प्रेमी जोड़े को हिरासत में ले लिया.

Loading...
Sponsored
input – DTW 24

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here