Sponsored
Breaking News

मधुबनी और दरभंगा के लिए चलेंगी सीएनजी बसें, इन जिलों के बीच शुरू हुई इलेक्ट्रिक बसें

Sponsored

बिहार राज्य पथ परिवहन निगम दरभंगा और मधुबनी के लिए सीएनजी बसों का परिचालन शुरू करेगा। परिवहन विभाग के प्रशासक श्याम किशोर ने दरभंगा एवं मधुबनी में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर दौरा कर परिवहन विभाग के कार्यों की समीक्षा की।

Sponsored

क्षेत्रीय प्रबंधक सदानंद झा के नेतृत्व में विभाग के सभी पदाधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ परिवहन विभाग के प्रशासक श्याम किशोर ने बताया कि दरभंगा से पटना इलेक्ट्रिक बसों का परिचालन शुरू हो गया है। सभी ग्रामीण इलाकों को बसों के माध्यम से शहर को जोड़ दिया जाएगा।

Sponsored

बहुत जल्द ही सीएनजी का पम्प दरभंगा के शहरी क्षेत्र में लगने जा रहा है। साथ ही सीएनजी बसों का परिचालन भी शुरू किया जाएगा। जिला प्रशासन के सहयोग से बिहार राज्य पथ परिवहन निगम दरभंगा बस स्टैंड के अधिक्रमित जमीन को खाली किया जाएगा।

Sponsored

क्षेत्रीय प्रबंधक सदानंद झा ने विभाग की उपलब्धियों एवं कर्मचारियों के सहयोग से हो रहे विकास को अवगत कराया। बिहार प्रदेश जनता दल यू के शिक्षा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार सिंह ने कहा कि सीएनजी बसों के संचालन की घोषणा मिथिलांचल के विकास में बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

Sponsored

इस अवसर पर डिप्टी सुपरिटेंडेंट रामबालक यादव, राकेश कुमार उर्फ रुस्तम, सतीश चंद्र मिश्रा, अखिलेश्वर प्रसाद सिंह, दिनेश लाल दास, संजय सिंह, बिंदेश मिश्रा, सांत्वना झा के साथ क्षेत्रीय कार्यालय एवं प्रतिष्ठान के सभी पदाधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

Sponsored
input – DTW 24
Sponsored
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored