AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

भावुक हुए चिराग पासवान, छोटी बच्ची ने कहा- ‘चिराग अंकल आप परेशान ना हों, हम सब आपके साथ हैं’

चिराग अंकल आप परेशान मत हो, हम सब आपके साथ हैं. सभी लोग आपसे बहुत प्यार करते हैं…’ बस इतनी लाइनों को पढ़ते ही चिराग पासवान (Chirag Paswan) भावुक हो गए. पत्र और हैंडराइटिंग को देख कर चिराग उत्सुकता से भर गए. जानना चाहते थे कि आखिर वो नन्हा सपोर्टर कौन है. पता चला, शेखपुरा के एक निजी स्कूल में 5वीं क्लास की छात्रा हिबा (Student Hiba) ने उन्हें यह पत्र लिखा है.

Loading...
Sponsored
खूबसूरत अंदाज में हिबा ने लिखा है पत्र
हिबा ने पत्र को काफी खूबसूरत अंदाज में लिखा है. हर एक शब्द में रंगों के जरिये मासूमियत भरी गई है. जिंदाबाद तो ऐसे लिखा गया है, मानो चिराग के साथ खड़ी होकर बच्ची उनके सुर-से-सुर मिला रही हो. चूंकि चिराग एक अभिनेता भी रह चुके हैं. इसलिए हिबा ने पत्र में ढेर सारे स्टार बना डाले हैं. वो भी रंग-बिरंगे स्टार. उनके पिता इमाम गजाली ने कहा, हिबा को चिराग एक स्टार लगते हैं. इस कारण हिबा ने पूरे मन से पत्र को पेंटिंग का शक्ल दे दिया.

दिल्ली गए हुए हैं हिबा के पिता
मासूम हिबा, चेवाड़ा निवासी इमाम गजाली की छोटी पुत्री हैं. वे लोजपा के जिलाध्यक्ष भी हैं. चिराग के बुलावे पर वे दिल्ली मिलने पहुंचे हैं. इमाम गजाली ने कहा, जैसे ही पत्र चिराग पासवान के हाथ में गया. वे भावुक हो गए. कहने लगे, हिबा जैसा चाहनेवाला मिले तो मुझे कुछ नहीं हो सकता.

Loading...
Sponsored

हिबा से चिराग पासवान ने की बात
पत्र मिलने के बाद चिराग पासवान ने हिबा से बात की. हिबा का ढेर सारी शुभकामनाएं और पत्र के लिए धन्यवाद भी कहा. बातचीत के दौरान हिबा फूले नहीं समा रही थी. फोन पर बातचीत के बाद हिबा ने चिराग को एक वीडियो मैसेज भी भेजा है.

Loading...
Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here