ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

भारत में लॉन्च हुआ 8.5 इंच LCD डिस्प्ले का Redmi का नया डिवाइस, मिलेगा केवल 599 रुपये

10 अक्टूबर को Redmi ने इंडिया में अपनी नई डिवाइस पेश कर दी। Redmi Writing Pad को इंडिया में बेहद ही कम दाम पर लांच किया है। नया रेडमी राइटिंग पैड पोर्टेबल डिजिटल नोटपैड है। इसमें नोट लिए जा सकते हैं, डूडल बनाने सहित अन्य तरह की कलाकारी की जा सकती है। विशेष बात है कि इसके लिए पेन और पेपर की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। रेडमी राइटिंग पैड को इंडिया में 599 रुपये की किफायती रेट पर लॉन्च किया गया है।

Sponsored

Sponsored

कंपनी रेडमी राइटिंग पैड में 8.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया है। कंपनी ने कहा है कि स्क्रीन में किसी प्रकार की लाइट नहीं दिखती और अधिक इस्तेमाल के बाबजूद आंखों पर जोर नहीं पड़ता। रेडमी कंपनी के इस डिजिटल पोर्टेबल नोटपैड को कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ पेश किया गया है। यह वजन में बेहद हल्का है और केवल 90 ग्राम ही भारी है। इस डिवाइस में नीचे की ओर बेज़ल पर एक बटन दिया गया है जिसे स्क्रीन को साफ करने एवं कुछ नया निर्माण के लिए उपयोग किया जा सकता है।

Sponsored

डिवाइस में एक लॉक स्विच फीचर दिया गया है जिससे कॉन्टेन्ट को फ्रीज हो सकता है, जिससे वह डिलीट ना हो। रेडमी राइटिंग पैड को स्टायलस के साथ पेश किया गया है जो सुलभ ग्रिप ऑफर करता है। यह स्टायलस प्रेशर-सेंसिटिव है जो यूजर्स हर स्ट्रोक के साथ ही विभिन्न शेड क्रिएट कर सकते हैं। स्टायलस सुलभता से डिवाइस के साइड पर मैग्नेट से अटैच होता है।

Sponsored

रेडमी राइटिंग पैड में एक तरह का अल्ट्रा-लॉन्ग रीप्लेस बैटरी दी गई है। कम कैपिसिटी खपत वाली एलसीडी डिस्प्ले और स्क्रीन क्लियर साफ पर काफी कम बैटरी खर्च करती है। शाओमी ने कहा कि यूजर्स एक सिंगल बैटरी के साथ ही 20 हजार तक पेज लिख सकते हैं। जैसा कि हमने जानकारी दी कि लेटेस्ट रेडमी राइटिंग पैड की प्राइस 599 रुपये है और इसे 10 अक्टूबर से mi.com से खरीद सकते हैं।

Sponsored

Comment here