AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

भारत की हार पर हम जीत गए कहने वाली टीचर गिरफ्तार, स्कूल ने पहले ही नौकरी से निकाल दिया था

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के समर्थन में कमेंट करने का मामला, शिक्षिका नफीसा अटारी हुई गिरफ्तार : T 20 वर्ल्ड कप में भारत की हार और पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए स्टेटस लगाने वाली पाक परस्त शिक्षिका को उदयपुर की अम्बामाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Udaipur Police) ने इस मामले में आरोपी शिक्षिका नफीसा अटारी के मोबाइल को जब्त कर अपना अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है. पुलिस की ओर से महिला शिक्षिका का मेडिकल करवाकर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Loading...
Sponsored

बता दें कि उदयपुर के नीरजा मोदी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली नफीसा अटारी (Teacher Nafisa Attari) नाम की शिक्षिका ने पाकिस्तान के मैच जीतने पर खुशी जाहिर करते हुए अपने मोबाइल पर स्टेटस लगाए थे. यही नहीं इस दौरान इस महिला शिक्षिका ने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम का सपोर्ट करने की बात भी कही थी. शिक्षिका के मोबाइल स्टेटस वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस पर खूब आक्रोश देखा गया.

Loading...
Sponsored

वहीं, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नीरजा मोदी स्कूल में जाकर राष्ट्रगान और राष्ट्रध्वज फहराया. चौतरफा विरोध के बाद स्कूल प्रबंधन ने भी आरोपी शिक्षिका को तुरंत निष्कासित कर दिया था. ऐसे में अम्बामाता थाने में शिक्षिका के खिलाफ राजेन्द्र परमार नाम के व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज करवाया, जिस पर अम्बामाता पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

Loading...
Sponsored

 

 

 

 

 

input  – daily bihar

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here