AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बैंक से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, चार मनचलों ने दिया घटना को अंजाम

बिहार के समस्तीपुर में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. मामला विभूतिपुर थाना इलाके का है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दसवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा अपने दोस्त के देर शाम साइकिल से घर लौट रही थे, उसी दौरान चार युवकों के द्वारा दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक छात्रा घर के लोगों को बैंक जाने की बात कह कर घर से निकली थी.

Loading...
Sponsored

बैंक से लौटने के दौरान देर शाम हो गई. इस दौरान वो अपने एक दोस्त के साथ एक ही साइकिल से घर लौट रही थी. इसी दौरान सिंघिया घाट पुल पार करने के बाद चार युवकों ने उसे घेर लिया. पीड़िता के साथ जो उसका युवक दोस्त था उस युवक को बंधक बनाकर मनचलों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. युवती के साथ आ रहे उसके दोस्त ने किसी तरह से साइकिल से छात्रा को विभूतिपुर थाना पहुंचाया और मामले की जानकारी दी जिसके बाद विभूतिपुर पुलिस मामले की जांच में लगी.विज्ञापन

Loading...
Sponsored

पीड़िता को महिला पुलिसकर्मी के साथ समस्तीपुर महिला थाना भेज दिया गया जहां उसका इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में करवाया गया. विभूतिपुर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अलग-अलग जगह से चार युवकों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले युवकों के द्वारा दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी पीड़ित छात्रा को और उसके दोस्तों को दी गई है. इस मामले में महिला थाना द्वारा पीड़िता का बयान दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है.

Loading...
Sponsored
input – DTW 24

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here