AccidentBIHARBreaking News

बूझ गया घर का एकलौता चिराग, सरकारी नौकरी से पहले मौ’त, सेल्फी ने ली जा’न, पास कर चुका था SSC

PATNA/NALANDA : सरकारी नौकरी से पहले मौत, सेल्फी ने ली जान:दोस्त के साथ हॉल्ट के पास बैठा था, मालगाड़ी की चपेट में आने से हुई मौत= नालंदा में मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मामला रविवार का है। दीपनगर थाना क्षेत्र के दीपनगर कुंडलपुर रेलवे हॉल्ट के पास ये हादसा हुआ। मृतक की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर शिवाजी कॉलोनी निवासी उमेश कुमार वर्मा (22) पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है। उसने SSC की परीक्षा पास कर ली थी, वो जल्द ही नौकरी जॉइन करने वाला था।

Loading...
Sponsored

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो युवक दीपनगर कुंडलपुर रेलवे हॉल्ट के पास बैठकर सिगरेट पी रहे थे। ऐसे में बख्तियारपुर की तरफ से आ रही मालगाड़ी के साथ चंदन सेल्फी लेने लगा। इसी क्रम में वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

Loading...
Sponsored

बाद में स्थानीय लोगों की मदद से युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरा साथी मौके से फरार है। परिजनों ने बताया कि युवक घर से खाना खाकर दोपहर में निकला था। 2 घंटे बाद ट्रेन से हादसे की खबर मिली।

Loading...
Sponsored

बता दें कि युवक के पिता खेती बाड़ी का काम करते हैं। घर का इकलौता चिराग चंदन कुमार एसएससी का परीक्षा भी पास कर चुका था। दो बहनों का इकलौता भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा। मौत की खबर मिलते ही बहनों की आंसू रुक नहीं रहे हैं। परिजनों की चीत्कार से इलाका गमगीन हो गया। हालांकि परिजन हत्या का आरोप भी लगा रहे हैं। दीपनगर थानाध्यक्ष मो. मुस्ताक ने बताया कि परिजनों के द्वारा अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। जो भी आवेदन प्राप्त होगा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here