---Advertisement---

बिहार में सामने आया पुलिस का आमानवीय चेहरा, महिला का बाल पकड़ घसीटते हुए ले गई थाना

बिहारशरीफ (नालंदा) : बिहार में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। घटना नालंदा की है।अस्थावां थाना अंतर्गत बाजार इलाके में जेवर दुकान में चोरी की संदिग्ध दो महिलाओं को मंगलवार को भीड़ ने पकड़ लिया। चर्चा है कि भीड़ महिलाओं की पिटाई कर रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला व पुरुष पुलिसकर्मी किसी तरह दोनों महिलाओं को भीड़ से बचाकर थाने ले जा रहे थे। इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी आरोपित को बाल पकड़ उसे घसीटते हुए ले जाती दिख रही है। किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बाल पकड़कर घसीटने वाली पुलिसकर्मी है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि उसने वर्दी पहन रखी है।

महिलाओं की करतूत दुकान के सीसी कैमरे में कैद थी

फुटेज में दोनों महिलाएं भी आपस में झगड़ा करती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कोणार्क ज्वेलर्स नामक दुकान से 15 दिन पहले जेवर की चोरी हुई थी। शातिर महिलाओं की करतूत दुकान के सीसी कैमरे में कैद थी। अचानक संदिग्ध महिलाओं को देखने पर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया।

दुकानदार की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस

भीड़ के द्वारा पकड़े जाने के बाद लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। दुकानदार से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सदर डीएसपी मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि चोरी के संदेह में भीड़ ने दो महिलाओं को पकड़ ली थी। स्थिति माब लिचिंग की हो गई थी। किसी तरह पुलिस महिलाओं को भीड़ से बचाकर थाने ले आई।

---Advertisement---

LATEST Post