AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार में अब ठंड की बारी, बारिश के बाद पछुआ बदलेगा मौसम का मिजाज, जानें वेदर अपडेट

बिहार में मौसम का मिजाज तेजी से बदल रहा है. पिछले कुछ दिनों से सूबे के कई जिलों में बारिश ने दस्तक दी है. मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक अभी कुछ जगहों पर बारिश जारी रहने के आसार जताए हैं. वहीं दो दिनों बाद प्रदेश में पछुआ की दस्तक दिखाई दे सकती है. जिसके बाद सूबे का पारा गिरने लगेगा.

Loading...
Sponsored

प्रदेश में मौसम लगातार करवट बदल रहा है. आद्रता और तापमान में बढ़ोतरी के कारण लोगों की समस्याएं भी बढ़ी है. मौसम के जानकारों का कहना है कि मानसून के देर से विदा होने के कारण सूबे के तापमान पर ऐसा असर देखा जा रहा है. सूबे में अभी पूर्वा हवा का असर देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि दो दिनों के बाद पछुआ हवा का प्रभाव देखने को मिल सकता है जिसके बाद तापमान में गिरावट आएगी.

Loading...
Sponsored

मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में अलग-अलग जगहों पर 17 से 21 अक्टूबर तक बारिश के आसार जताए हैं. 17 अक्टूबर यानी रविवार को सूबे के कइ इलाकों में बारिश हुइ. आज 18 और मंगलवार यानी 19 अक्टूबर को भी कई इलाकों में बारिश के आसार जताए गए हैं. समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, पूर्वी और पश्चिमी चंपारण, सीवान, गोपालगंज और सारण के साथ ही इससे लगने वाले जिलों में बारिश का प्रभाव अधिक रहने की उम्‍मीद है.

Loading...
Sponsored
input  – DTW24

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here