ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIME

बिहार : बाइक न मिलने पर शादी कैंसिल, बारात लेकर दूल्हा नहीं आया, शादी से इंकार, बैठी रही दूल्हन

बाइक नहीं मिली तो बारात लाने से किया इनकार:शृंगार कर पिया का इंतजार कर रही थी दुल्हन, दूल्हे के पिता ने की शादी कैंसिल : छपरा में दहेज में बाइक नहीं मिलने पर शादी से मना करने का मामला सामने आया है। जिले के मशरक थाना क्षेत्र के हरपुरजान गांव में रविवार की शाम गांव के बृजेश कुमार के घर बेटी की बारात आनी थी। उनकी बेटी गुड़िया भी सोलह शृंगार कर बारात के आने का इंतजार कर रही थी।

Sponsored

इधर, बारात आने से पहले ही रविवार की दोपहर पिता के फोन पर कॉल आया कि लड़के वाले शादी कैंसिल कर रहें है। इसके बाद से लड़की के परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मामले को लेकर लड़की के घरवालों ने मशरक थाने में प्रार्थना पत्र देकर लड़के वालों पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

Sponsored

पूरा मामला मशरक थाना क्षेत्र के हरपुरजान गांव का है। जहां बृजेश राम की बेटी गुड़िया कुमारी की शादी मशरक थाना क्षेत्र के ही लखनपुर गांव के जगलाल राम के पुत्र धर्मेंद्र राम से तय हुई थी। 21 नवंबर यानी आज रात गुड़िया के दरवाजे बारात आनी थी। इसके स्वागत के लिए पूरी तैयारी चल रही थी। गुड़िया भी ब्यूटी पार्लर में सोलह शृंगार में लगी थी। तभी उसके पिता के मोबाइल पर लड़के के पिता का कॉल आया। लड़के वालों की ओर से फोन पर बाइक नहीं मिलने पर शादी कैंसिल करने की बात कही। उन्होंने बताया कि आप ने दहेज में बाइक नहीं दी है इसलिए शादी कैंसिल कर रहे हैं। हम बारात लेकर नहीं आएंगे।

Sponsored

 

दुल्हन गुड़िया की मां चन्द्रावती देवी ने बताया कि लड़के वालों ने डेढ़ लाख रुपए दहेज में लिए थे। आज एकदम से बाइक देने की बात करने लगे। हमने मना किया तो लड़के वालों ने बारात लाने से इनकार कर दिया।

Sponsored

 

 

Comment here