Breaking NewsNational

बिहार चुनाव में नामांकन दाखिल करने पहुंचे उम्मीदवार हो गए गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

bihar wow Jantantrik vikas party, Kumud Patel, Bihar Election, Ara Sadar seat, Election Office, JDU, Bihar

बिहार विधानसभा चुनाव के इतिहास में बहुत कम बार ऐसा हुआ होगा जब नामांकन करने पहुंचे उम्मीदवार को पुलिस ने निर्वाचन कार्यालय के बाहर से गिरफ्तार कर लिया. जन तांत्रिक विकास पार्टी के प्रत्याशी कुमुद पटेल को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो अपने नामांकन का पर्चा भरने के लिए जिलाधिकारी के दफ्तर जा रहे थे.

Sponsored

कुमुद पटेल की गिरफ्तारी से जिले का राजनीतिक माहौल गरमा गया. पुलिस ने उन्हें 2012 में उनके खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत दर्ज किए गए केस में गिरफ्तार किया है. वहीं कुमुद ने बताया कि उनके खिलाफ ये साजिश है.

Sponsored

Sponsored

बताया गया है कि इस मामले में कुमुद पटेल के खिलाफ वारंट जारी हो गए थे. वहीं गिरफ्तार हुए कुमुद पटेल ने कहा कि बेहद ही छोटे मामले में उनको गिरफ्तार किया जाना, उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश है. चुनाव मैदान में आने से विरोधियों को डर सताने लगा है, इसलिए उनकी आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

Sponsored

अफरा तफरी का रहा माहौल

Sponsored

नामांकन के दौरान कुमुद पटेल की गिरफ्तारी को लेकर निर्वाचन कार्यालय के पास कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया. बता दें कि कुमुद पटेल की गिनती युवा जेडीयू के ​चर्चित नेताओं में होती थी.

Sponsored

हाल ही में उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए जेडीयू का दामन छोड़ दिया था. कुमुद पटेल ने जन तांत्रिक विकास पार्टी के टिकट पर आरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए ताल ठोकी है.

Sponsored

Sponsored

input: Aajtak

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here