ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsHealth & WellnessNature

बिहार के 11 जिलों के लिए अलर्ट जारी, पटना में बूंदाबांदी, कई जिलों में 13 तक होगी बारिश

PATNA-पटना में बूंदाबांदी, कई जिलों में 13 तक बारिश की संभावना, मौसम विभाग का 11 जिलों के लिए अलर्ट : बिहार में पश्चिमी विक्षाेभ के प्रवेश करने का असर पटना समेत बिहार के माैसम पर पड़ा है। माैसम में हुए बदलाव की वजह से रविवार काे पटना के अलावा ज्यादातर हिस्सों में माैसम साफ नहीं रहा। कहीं-कहीं बूंदाबांदी भी हुई। पूर्वानुमान में कहा गया है कि 13 जनवरी तक पटना के साथ ही बिहार के ज्यादातर हिस्साें में अाकाश बादलाें से घिरा रहेगा। कहीं -कहीं हल्की बारिश हाेने की संभावना है।

Loading...
Sponsored

11 जनवरी काे लेकर माैसम विज्ञान केंद्र ने पटना समेत कई जिलों में अाेलावृष्टि काे लेकर यलाे अलर्ट किया है। अगले 48 घंटाें में कहीं-कहीं घना कुहासा भी छाया रहेगा। 13 तक काेल्ड डे के अासार रहेंगे। पटना माैसम विज्ञान केंद्र के निदेशक विवेक सिन्हा ने बताया कि जम्मू-कश्मीर, हिमाचल समेत अन्य अन्य पहाड़ी इलाकाें में बर्फबारी हुई है। एक तरफ सर्द पछुअा हवा अा रही ताे दूसरी तरफ पश्चिमी विक्षाेभ की वजह से नमी है।

Loading...
Sponsored

लगतार दूसरे दिन सूबे में सहरसा सबसे सर्द रहा। यहां का न्यूनतम पारा 10.5 डिग्री दर्ज किया गया। शनिवार काे यहां का न्यूनतम पारा 9.7 था। धूप नहीं निकलने की वजह से पटना का न्यूनतम पारा 1.2 डिग्री बढ़ गया अाैर 13.6 डिग्री दर्ज कियागया। यह सामान्य से 5 डिग्री अधिक है।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here