Sponsored
ADMINISTRATION

बिहार के लोगों को सरकारी रेट पर मिलेगा सस्ता बालू, पटना समेत 8 जिलों के 102 बालूघाटों पर खनन जल्द

Sponsored

PATNA : पटना समेत 8 जिलों के 102 बालू घाटों पर खनन जल्द, नीलामी पूरी, भोजपुर, सारण, औरंगाबाद, गया, रोहतास, जमुई, लखीसराय शामिल, कारोबारियों को अग्रिम राशि जमा करने के लिए चार दिन का समय

Sponsored

पटना समेत के राज्य के आठ जिलों में 102 बालू घाटों की नीलामी पूरी हो गई है और हफ्ते भर में खनन आरंभ करने की तैयारी है। सफल नीलामी वाले बालू घाटों में पटना, भोजपुर, सारण, औरंगाबाद, रोहतास, गया, जमुई और लखीसराय जिलों के हैं। बिहार खनिज विकास निगम ने कारोबारियों को अग्रिम राशि जमा करने के लिए चार दिन का समय दिया है। बोली लगाई गई का राशि का 50 फीसदी जीएसटी के साथ जमा करते ही वर्क ऑर्डर दे दिया जाएगा।

Sponsored

सफल नीलामी वाले घाटों में पटना जिले के महाबलीपुर, राजीपुर, कटारी, भोजपुर के बिहटा बालू घाट, औरंगाबाद के मझियावां, शेखपुरा-1 व शाहसपुर-1 शामिल हैं। सारण के महाराजगंज- दरियागंज, खलपुरा व रावलटोली, रोहतास के अमियावर-ए व गया के फतेहपुर, श्रीपुर, खिजरसराय, नेपा, कुसाप, चोटिया, अलीपुर, देवगांव घाटों के संचालन के लिए संवेदकों का चयन हुआ। वहीं, जमुई के लिपाटवा, बालथार, हंजरो, दीनारी व सिमरिया, घाटों की नीलामी प्रक्रिया पूरी हुई।

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored