ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार के यात्रियों को रेलवे का खास तोहफा! नार्थ ईस्ट के लिए स्पेशल ट्रेन का ऐलान; देखिए टाइम टेबल

भारतीय रेल में कन्फर्म टिकट मिलना आज भी काफी मुश्किल का काम है, हर ट्रेन में काफी भीड़ होती है ऐसे में यात्रा करने वालों लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यात्रियों के इस परेशानी को देखते हुए रेलवे द्वारा कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जाता है।

Sponsored

बिहार के यात्रियों को रेलवे का तोहफा 

इसी कड़ी में भारतीय रेल के तरफ से एक स्पेशल ट्रेन का एलान किया गया है जिससे बिहार के यात्रियों को काफी फायदा मिलने है, खासतौर से उन यात्रियों को जो उत्तर पूर्व और मध्य प्रदेश की यात्रा करना चाहते हैं।

Sponsored

गुरूवार को रेलवे द्वारा कमलापति रेलव स्टेशन से अगरतल्ला के बीच स्पेशल ट्रेन चलने का फैसला किया है, यह ट्रेन बिहार के कई प्रमुख स्टेशन जैसे पाटलिपुत्र, दानापुर, बरौनी, आरा, बक्सर, खगड़िया, कटिहार जैसे स्टेशनों से होकर गुजरेगी।  ऐसे में बिहारियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

Sponsored

01665 रानी कमलापति- अगरतला स्पेशल ट्रेन

यह ट्रेन 4 अगस्त से 29 सितंबर तक प्रत्येक गुरुवार को चलेगी। यह ट्रेन रानी कमलापति स्टेशन से दोपहर 3:30 पर खुलेगी और अगले दिन सुबह 8:18 पर बक्सर पहुंचेगी। चलकर 8:58 पर आ रहा और 9:38 पर दानापुर पहुंचेगी। फिर पाटलिपुत्र और हाजीपुर के रास्ते दोपहर 12:30 पर बरौनी और 4:30 पर कटिहार पहुंचेगी। अगले दिन शाम 8:00 बजे यह ट्रेन अगरतला पहुंचेगी।

Sponsored

01666 अगरतला – रानी कमलापति स्पेशल ट्रेन

यह ट्रेन 7 अगस्त से 2 अक्टूबर तक प्रत्येक रविवार को चलेगी। अगरतला से ट्रेन तो फिर 3:00 बजे खुलेगी और अगले दिन शाम 5:20 पर कटिहार पहुंचेगी। वहां से चलकर खगड़िया, बरौनी के रास्ते रात 9:40 पर हाजीपुर पहुंचेगी। रात 10:58 पर दानापुर और रात के 12:10 पर बक्सर पहुंचेगी। अगले दिन शाम 4:35 पर ट्रेन रानी कमलापति स्टेशन भोपाल पहुंचेगी। इस ट्रेन में सामान्य श्रेणी के 4 स्लीपर क्लास के 12 थर्ड एसी के पांच और सेकंड एसी के एक डब्बे होंगे।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here