ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार के ट्रिपल आइटी भागलपुर के सात छात्रों ने किया कमाल, इन कंपनियों से मिला शानदार पैकेज

ट्रिपल आइटी भागलपुर के सात छात्रों को बेहतर पैकेज पर नौकरी मिल गई है। वर्टुसा कंपनी और एलजीआइ कंपनी ने सभी का चयन हुआ है। दो छात्रों को 10 लाख का सालाना पैकेज मिला है। इसके लिए इंटरव्यू लिया गया था।

पल आइटी के दो छात्रों का चयन 10 लाख और तीन छात्रों का चयन छह लाख के सालाना पैकेज पर हुआ है। तीन छात्रों का चयन वर्टुसा कंपनी और दो छात्रों का चयन एलजीआइ कंपनी के लिए हुआ है।

Sponsored

चुने गए छात्र बीटेक (सत्र : 2019-23) के हैं। यह जानकारी पीआरओ डा. धीरज कुमार सिन्हा ने दी। इन छात्रों को निदेशक प्रो. अरविंद कुमार चौबे ने बधाई दी है।

Sponsored

ऐसे हुआ छात्रों का चयन

एलजीआ कंपनी में चयन के लिए 38 छात्रों लिखित परीक्षा में शामिल हुए थे। इसमें केवल छह छात्रों ही सफल हुए। इंटरव्यू के बाद दो छात्रों का अंतिम रूप से चयन किया गया।

Sponsored

इसमें कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के मधुबनी निवासी भैरव नाथ भारद्वाज और उत्तर प्रदेश के हरदोई निवासी शिवा पटेल शामिल हैं। दोनों छात्रों को 10 लाख का सालाना पैकेज मिलेगा।

Sponsored

वर्टुसा कंपनी के चयन प्रक्रिया में 30 छात्रों ने हिस्सा लिया था। 10 छात्र लिखित परीक्षा पास कर सके। अंतिम रूप से तीन छात्रों को कंपनी ने चुना।

Sponsored

इसमें इलेक्ट्रानिक एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग के गया निवासी रवि कुमार, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के जौनपुर निवासी शिवम पांडेय और भागलपुर निवासी आलोक कुमार भारती शामिल हैं। इन तीनों को छह लाख रुपये सालाना मिलेंगे।

Sponsored

अब तक 35 छात्रों का हो चुका है चयन

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के इंचार्ज डा. गौरव कुमार ने बताया कि दिसंबर 2022 तक संबंधित बैच का शत प्रतिशत प्लेसमेंट का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि प्लेसमेंट ड्राइव लगातार चल रहा है।

Sponsored

इस बार ज्यादा से ज्यादा उंचे पैकेज पर छात्रों के चयन का प्रयास है। सत्र : 2019-23 के अब तक 35 छात्रों का चयन विभिन्न कंपनियों के लिए हुआ है। 33 छात्रों का चयन होना बाकी है।

Sponsored

Comment here