ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बाप रे बाप : सीए के घर छापेमारी ​में मिला 8.15 करोड़ कैश रुपया, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के पास से 8.15 करोड़ रुपये नकद बरामद हुए हैं. जासूसी विभाग की एंटी बैंक फ्रॉड सेक्शन ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की कार से दो करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की. इसके बाद कोलकाता पुलिस ने सीए शैलेष पांडेय के हावड़ा के शिवपुर स्थित आवास पर छापेमारी की. आवास पर छापेमारी के दौरान 5.95 करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए. कोलकाता पुलिस ने शैलेष और उसके भाई अरविंद पांडेय के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है.

Sponsored

जानकारी के मुताबिक सीए शैलेष पांडेय के दो बैंक खातों में भी 20 करोड़ रुपये जमा थे. इन खातों को भी सीज करने की कार्रवाई की जा रही है. कोलकाता पुलिस शैलेष पांडेय की तलाश में जुटी है. वह फरार बताया जा रहा है. कोलकाता पुलिस के जासूसी विभाग की एंटी बैंक फ्रॉड सेक्शन ने 15 अक्टूबर की आधी रात को हावड़ा में छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान 2 करोड़ 20 लाख 50 हजार रुपये नकद बरामद हुए. ये बरामदगी एक कार से हुई. इसके बाद पुलिस हावड़ा के शिवपुर स्थित शैलेष पांडेय के फ्लैट पर पहुंची.

Sponsored

पुलिस के मुताबिक फ्लैट लॉक था. दरवाजा तोड़कर पुलिस की एंटी बैंक फ्रॉड सेक्शन टीम जब फ्लैट के अंदर दाखिल हुई तो भारी मात्रा में नकदी के साथ ही हीरे, सोने-चांदी के जेवर भी मिले. शैलेष पांडेय के आवास से 5.95 करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए. कोलकाता पुलिस ने शैलेष पांडेय की कार और आवास से 8.15 करोड़ रुपये नकद और जेवर जब्त किए हैं. कोलकाता पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अब मुख्य आरोपी शैलेष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Sponsored

INPUT-AAJ TAK

Sponsored

Comment here