BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बड़ी खबर; आ गई BJP उम्मीदवारों की लिस्ट, यहां जानिए किसे कहां से दिया टिकट

बड़ी खबर; आज गई BJP उम्मीदवारों की लिस्ट, यहां जानिए किसे कहां से दिया टिकट

एनडीए में सीट बंटवारे का साझा ऐलान होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी की तरफ से पहले लिस्ट में जिन उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है.

Sponsored

एनडीए में सीट बंटवारे का साझा ऐलान होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने सीटों की लिस्ट जारी कर दी है. आपको बता दें कि बीजेपी की तरफ से पहले लिस्ट में 121 सीटों के नाम की घोषणा की गई है. जिसमें से 27 सीट पर उम्मीदवारों की भी घोषणा हो गई है, जो पहले चरण में मैदान में हैं.

Sponsored

Sponsored

जानिए किसको कहां से मिला टिकट –

Sponsored

Sponsored

Sponsored

एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर चल रही ऊहापोह के बीच आज शाम भाजपा और जदयू की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि हम लोगों का एनडीए गठबंधन है और इसमें हम लोगों की बातचीत हो चुकी है. ऐलान नहीं किया गया था. जदयू को 122 सीटें दी गई हैं. हम पार्टी को इसी में 7 सीटें दी गई हैं. भाजपा के खाते में 121 सीटें हैं और वीआईपी को इन्हीं सीटों में से हिस्सा दिया जाएगा.

Sponsored

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने यह भी कहा कि चुनाव के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल भी वही चार दल करेंगे जो एनडीए में हैं. यह बात हमलोग लिखकर चुनाव आयोग को भी देंगे. यदि लोजपा इसे नहीं मानती है तो हमलोग चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी करेंगे. भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने भी दोहराया कि उनकी पार्टी पूरी तरह बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। सभी पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए केन्द्र सरकार की ओर से जो काम किये गये हैं बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे भी जारी रखेंगे.

Sponsored

Sponsored

Input: 1stbihar

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here