ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

फरार वारंटियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, शराब कांड से जुड़ा है मामला, 8 गिरफ्तार, कई जख्मी

शराब के मामले में फरार दो वारंटियों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर बुधवार की रात आरोपितों के परिजनों ने हमला कर दिया. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार की है. पुलिस पर किए गए पथराव और लाठी-डंडे से हमले में एक चौकीदार समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका फुलवरिया रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Sponsored

हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि वर्षों से फरार चल रहे शराब कांड के दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए फुलवरिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार और एसआई मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम छापेमारी करने गई थी. पुलिस आरोपी जय कुमार चौधरी उर्फ ढेबर और सुरेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाने लगी तो दर्जनों की संख्या में लाठी-डंडा से लैस होकर कुछ लोग गाड़ी के पास पहुंच गए. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों को पुलिस से जबरन छुड़ाने का प्रयास करने लगे.

Sponsored

चौकीदार और उसके भाई को पीटा

Sponsored

विरोध करने पर पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. हमले के दौरान किसी तरह थानाध्यक्ष गिरफ्तार आरोपी को लेकर वाहन के साथ थाना पहुंचे. इसी बीच हमलावर स्थानीय चौकीदार जंगबहादुर पासवान की पिटाई करने लगे जिसका बीच-बचाव करने पहुंचे चौकीदार के भाई भोला पासवान को भी पीट कर जख्मी कर दिया. इस घटना की सूचना वरीय पदाधिकारियों को मोबाइल पर दी गई.

Sponsored

सूचना मिलते ही स्थानीय सीओ श्यामसुंदर राय, मीरगंज पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह, भोरे थानाध्यक्ष सुभाष सिंह, श्रीपुर ओपी प्रभारी नागेंद्र कुमार सहनी, गोपालपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय सहित कई थाने की पुलिस पहुंची. इसके बाद पुलिस पदाधिकारी घायल चौकीदार और उसके भाई को स्थानीय मरछियां देवी रेफरल अस्पताल फुलवरिया में भर्ती कराया. बथुआ बाजार पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. पुलिस द्वारा सर्च अभियान भी चलाया गया जिसमें दो आरोपित सहित आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Sponsored

14 लोगों को किया गया नामजद

Sponsored

पुलिस की टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 14 नामजद को आरोपित करते हुए सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

Sponsored

Comment here