AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

प्रेमी के संग बंद कमरे में रंगरेलियां मना रही थी बिहार पुलिस की महिला सिपाही, घरवालों ने की जमकर पिटाई

बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में पकड़ी गई महिला सिपाही, घरवालों ने की युवक की जमकर पिटाई : छपरा के रहने वाली महिला सिपाही और उसका प्रेमी कई दिनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. लेकिन शनिवार को दोनों पटना में एक रूम से पकड़े गएछपरा के रहने वाली महिला सिपाही और उसका प्रेमी कई दिनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. लेकिन शनिवार को दोनों पटना में एक रूम से पकड़े गए, महिला सिपाही के परिजनों ने जमकर बवाल किया और उन्होंने युवक की जमकर पिटाई की. हंगामा बढ़ने पर स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप किया जिसके बाद यह मामला महिला थाने पहुंच गया. महिला पुलिस ने छानबीन में प्रेमी युगल को बालिग करार देते हुए कहा कि अगर दोनों राजी हैं तो फिर इस मामले में पुलिस भी कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकती

Loading...
Sponsored

घटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार इलाके की है. महिला सिपाही के परिजनों ने जमकर बवाल किया और उन्होंने युवक की जमकर पिटाई की. हंगामा बढ़ने पर स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप किया जिसके बाद यह मामला महिला थाने पहुंच गया. महिला पुलिस ने छानबीन में प्रेमी युगल (Lovers) को बालिग करार देते हुए कहा कि अगर दोनों राजी हैं तो फिर इस मामले में पुलिस भी कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकती.

Loading...
Sponsored

मिली जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही और उसका प्रेमी कई दिनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. लेकिन शनिवार को दोनों पकड़े गए. दोनों सारण जिले के छपरा के रहने वाले हैं और एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं. महिला सिपाही ने अपने प्रेमी के साथ शादी करने की रजामंदी जताई है. बताया जा रहा है कि लड़का प्राइवेट जॉब करता है. इसके अलावा, दोनों की जाति भी अलग-अलग है. इन सब वजहों से युवक महिला सिपाही के घरवालों को नागवार गुजर रहा था और वो उसे पसंद नहीं करते हैं.

Loading...
Sponsored

लेकिन इन सबके बावजूद महिला सिपाही अपने प्रेमी से शादी करने पर अड़ी हुई है. महिला थाना की प्रभारी किशोरी सहचरी का कहना था कि लड़का और लड़की एक-दूसरे से प्रेम करते हैं, शादी करना चाहते हैं. जाति अलग होने के कारण लड़की के परिवारवाले विरोध कर रहे हैं. लेकिन दोनों बालिग हैं, इसलिए यदि कोई उनकी शादी का विरोध करेगा तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांक‍ि बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों ने अब उनके रिश्ते को स्वीकृति दे दी है.

Loading...
Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here