ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsHealth & WellnessNature

पटना में कोरोना से दो की मौ’त, एक साथ मिले 2379 मरीज, एक्टिव केस 5000 पार

पटना के विभिन्न इलाकों में गुरुवार को कोरोना के 1407 नए मरीज मिले। एम्स में कोरोना संक्रमित दो महिलाओं की मौत हो गई। पटना एम्स के 14, आईजीआईएमएस के 10, पीएमसीएच के 12, एनएमसीएच के 3, आईजीआईसी के एक डॉक्टर संक्रमित हुए हैं। आईजीआईसी में एंटीजन टेस्ट में 20 मरीजों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। एनएमसीएच में दो नए मरीज भर्ती हुए हैं। इनमें एक साढ़े 3 महीने का बच्चा भी है।

Loading...
Sponsored

हर दिन मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है….
बिहार में पिछले 24 घंटे में एक बार फिर 2379 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. सबसे खराब स्थिति पटना जिले की है, जहां 2 दर्जन से ज्यादा इलाकों में संक्रमण फैल चुका है और फिर से पटना में 1407 संक्रमित मरीज (Corona Cases In Patna) मिले हैं. गुरुवार को जारी आंकड़ों के अनुसार गया और मुजफ्फरपुर में भी मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. गया में 177 मरीज मिले हैं तो मुजफ्फरपुर में 137 मरीज मिले हैं. वहीं सारण में 52, वैशाली में 35, बेगूसराय में 71, मधुबनी में 36, मुंगेर में 20, दरभंगा में 24, भागलपुर में 27, पश्चिमी चंपारण में 18, समस्तीपुर में 31, रोहतास में 15, सहरसा में भी 15 मरीज मिले हैं.

Loading...
Sponsored

बता दें, एक तरफ जहां मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा तो अस्पतालों में भी भर्ती होनेवाले मरीज अब बढ़ने लगे हैं. पटना एम्स (AIMS), एनएमसीएच (NMCH), पीएमसीएच (PMCH) सभी जगह कल से मरीजों का कोविड वार्ड में एडमिशन तेजी से शुरू हो गया है. ऐसे में बिहार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से राज्य के सभी अस्पतालों को अलर्ट पर रहने का निर्देश जारी कर दिया गया है.

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here