ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पटना के दो थानेदारों से मांगी रंगदारी, लिखा- डियर सर , हम आपके बच्चे को किडनैप करना चाहते हैं

राजधानी में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने पटना के दो थानेदारों से रंगदारी की मांग की है। रंगदारी नहीं देने पर बच्चों को किडनैप करने की धमकी भी दी गई है।

Sponsored

रूपसपुर और मनेर थानेदार से मांगी रंगदारी

पटना के रूपसपुर और मनेर थानेदार से बदमाशों ने रंगदारी की डिमांड की है। जानकारी के मुताबिक रूपसपुर थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल पर 28 सितंबर की रात मैसेज भेजकर एक बदमाश ने पांच लाख रंगदारी मांगी। रुपये नहीं देने पर बदमाश ने बेटे का अपहरण करने की धमकी दी।

Sponsored

डियर सर, हम आपके बच्चे को अगवा करना चाहते हैं

दोनों थानेदारों से रंगदारी मांगने के लिए बदमाश ने मैसेज का सहारा लिया। मैसेज मिलने के बाद थानाध्यक्ष रामानुज राम परेशान हो उठे। मैसेज में लिखा था कि डीयर सर, मैं सूरज सुल्तानपुरिया (सुखा शाप शुटर)। सर आपके बच्चे लोग से हम मिलते हैं। हम उनको किडनैप करना चाहते हैं। आप पांच लाख रुपये लेकर अकेले गोला रोड पेट्रोल पंप के पीछे एक होटल में आ जाईए।

Sponsored

पुलिस ने सूखा को  दानापुर से किया अरेस्ट

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमा में सनसनी फैल गई। एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि मैसेज की जांच के बाद दानापुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर निवासी सूरज कुमार उर्फ सुखा को मैसेज भेजने वाले मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

Sponsored

मैसेज मिलते ही एक्शन में आई पुलिस

उन्होंने बताया कि यही मैसेज मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन को भी भेजा गया था। धमकी भरा मैसेज आने के बाद मनेर थानाध्यक्ष ने सनहा दर्ज कराया था। रूपसपुर थानाध्यक्ष द्वारा मामला दर्ज करते हुए इस मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई। मैसेज आने के बाद जिस मोबाइल नंबर से मैसेज आया था उसका वेरीफाई किया जाने लगा। जांच के बाद पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पकड़ लिया।

Sponsored

Comment here