ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

नेपाल में मिला 70 सेमी लंबी पूंछ वाला बच्चा, लोग कह रहे, ‘भगवान हनुमान का हुआ है पुनर्जन्म’

पड़ोसी देश नेपाल का एक किशोर इस समय चर्चा में है. इस बच्चे ता जन्म एक पूंछ के साथ हुआ है. इस पूंछ के कारण लोग इसे भगवान का पुनर्जन्म बता रहे हैं. देशांत अधिकारी नामक इस 16 वर्षीय किशोर ने अपनी पूंछ से लोगों को चौंका दिया है. 

Loading...
Sponsored

70 सेमी लंबी है पूंछ

Nepali Teen Youtube

Loading...
Sponsored

देशांत अपनी 70 सेमी की पूंछ के कारण काफी प्रसिद्ध हो गया है. ये पूंछ उसके पीठ के निचले हिस्से में लगी है जो लगातार बढ़ रही है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, नेपाल के रहने वाले देशंत अधिकारी दिखने में तो आम युवक की तरह ही हैं लेकिन उनकी पीठ के निचले भाग से निकलने वाली पूंछ उन्हें सबसे अनोखा बनाती है.

Loading...
Sponsored

निचली हड्डी से निकली पूंछ

Nepali Teen Youtube

Loading...
Sponsored

आम लोग ही नहीं बल्कि देशांत की इस पूंछ को देख कर डॉक्टर्स भी काफी हैरान हो गए थे. रीढ़ की हड्डी की सबसे निचली हड्डी यानी कॉकक्सिक्‍स (coccyx) से निकली इस पूंछ को देशंत के माता-पिता ने उनके पैदा होने के करीब 5 दिन बाद देखा था.

मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, देशांत ने एक यूट्यूब वीडियो में बताया कि उनके जन्म के बाद उनके माता पिता को उनकी इस पूंछ के बारे में तब पता चला था जब उन्हें अस्पताल से घर लेकर आया गया था. उन्होंने इस संबंध में कई डॉक्टर्स को दिखाया मगर किसी को ये बात समझ नहीं आई कि ये पूंछ जैसे बाल कैसे उग आए हैं.

Loading...
Sponsored

पुरोहित ने बताया हनुमान का अवतार

Loading...
Sponsored

इसके बाद उन्होंने पुरोहितों को दिखाना शुरू किया. उन्होंने देशांत की पूंछ देखते ही देशांत को भगवान हनुमान का अवतार बता दिया. उन्होंने किसी भी चीज से पूंछ को काटने के लिए मना कर दिया और उसे उगने की सलाह दी.

Loading...
Sponsored

70 सेंटीमीटर पूंछ के साथ पहले देशांत को शर्म महसूस होती थी लेकिन अब वो जरा भी नहीं शर्माते. उनकी वीडियोज़ यूट्यूब पर काफी देखी जाती हैं.

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here