BIHARBreaking NewsSTATE

नीतीश कुमार के सीएम बनते ही ये शख्स काट लेता है अपनी अंगुली, अब चौथी उंगली भी काटी

आपने कई बार सुना होगा कि फलां हीरो के लिए उसके फैन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते। ऐसे ही झारखंड में माधुरी दीक्षित के जन्मदिन के मौके पर उनके फैन पप्पू सरदार सुर्खियों में आ जाते हैं।

Sponsored

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री का फैन खुद ‘अंगुलिमाल’ है। चौंकिए मत, ये ‘अंगुलिमाल’ वो डाकू नहीं है जिसका जिक्र प्राचीन ग्रंथों तक में है। जानिए कौन है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जबरा फैन ‘अंगुलिमाल’…

Sponsored

नीतीश के जबरा फैन ‘अंगुलिमाल’की चौथी बलि

Sponsored

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैन ‘अंगुलिमाल’ के चर्चे यूं ही नहीं हो रहे। पिछले 3 बार से ये नीतीश की हर जीत पर एक बलि चढ़ा रहा रहा है, इस बार नीतीश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही ‘अंगुलिमाल’ ने चौथी बलि भी दे दी। लेकिन किसी और की उंगलियों की नहीं, बल्कि खुद की उंगली की। जी… बिल्कुल ठीक पढ़ा आपने, 16 नवंबर को नीतीश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही उनके इस समर्थक ने अपने हाथ की चौथी उंगली खुद काटकर भगवान गौरेया बाबा को चढ़ा दी।

Sponsored

जहानाबाद जिले के अनिल शर्मा ऊर्फ अली बाबा ने 2005 में अपनी पहली उंगली काट कर गौरैया बाबा को चढ़ाई थी। ये वो साल था जब नीतीश ने बहुमत के साथ बिहार में NDA की पहली सरकार बनाई थी। 2010 में अनिल ने नीतीश की जीत पर अपने हाथ की दूसरी उंगली काट दी। इसके बाद 2015 में नीतीश ने जब महागठबंधन के साथ सरकार बनाई तब भी अनिल शर्मा ने अपनी एक और यानि तीसरी उंगली काटकर गौरैया बाबा को अर्पित कर दी। इसके बाद इस 16 नवंबर को भी अनिल ने यही किया

Sponsored

अनिल शर्मा ऊर्फ अली बाबा नीतीश के इतने बड़े फैन हैं जिसकी उम्मीद खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी नहीं होगी। अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा का कहना है कि जब-जब मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नीतीश कुमार बैठेंगे तब-तब वो अपनी एक एक उंगली की बलि देते रहेंगे। एक नेता के समर्थक की खुशी मनाने का अनोखा अंदाज शायद ही आपने कभी देखा हो। फिलहाल तो अनिल फिर से पूरे बिहार में चर्चा का विषय बन गए हैं।

Sponsored

लेकिन उनकी सनक से कई लोग हैरान-परेशान भी हैं। कई लोगों को लगता है ऐसा न हो कि अनिल अपनी सनक में कुछ ऐसा न कर गुजरें जिससे वो अफसोस की बात बन जाए। हम भी लोगों को ये बताना चाहेंगे कि अगर आपका दिल करता हो तो आप बेशक किसी के फैन बनें लेकिन ऐसा न करें जिससे आपके शरीर को, आपके घरवालों को कष्ट हो।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here