AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsSTATE

निर्भया मामले में बलात्कारियों के वकील AP Singh लड़ेंगे हाथरस के आरोपियों का केस, SC-ST एक्ट के दुरुपयोग का आरोप

Hathras, Hathras Case, hathras accused, case, AP Singh, lawyer, court, UP Police

यूपी के हाथरस में हुई घटना के बाद विपक्ष ने लगातार सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार कर रखा है. वहीं सरकार का कहना है कि यूपी में विदेशी फंडिंग के जरिए जातीय दंगा करवाने की साजिश रची जा रही है. इन सबके बीच एक ओर जहां घटना को लेकर दलित वर्ग लामबंद हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ संगठन आरोपियों की तरफदारी भी करते नजर आ रहे हैं.

Sponsored

इस मामले में ताजा जानकारी के मुताबिक निर्भया केस में सभी बलात्कारियों का केस लड़ने वाले वकील एपी सिंह अब हाथरस केस में आरोपियों की तरफ से वकील के तौर पर केस लड़ेंगे. आरोपियों की वकालत के लिए एपी सिंह को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के द्वारा वकील नियुक्त किया गया है.

Sponsored

Sponsored

पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे राजा मानवेंद्र सिंह की तरफ से एपी सिंह को हाथरस के आरोपियों का केस लड़ने के लिए कहा गया है. मानवेंद्र सिंह ने जारी किए गए पत्र में कहा है कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा पैसे इकट्ठा कर वकील एपी सिंह की फीस भरेगी.

Sponsored

इस पत्र में कहा गया है कि हाथरस केस के माध्यम से एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग करके सवर्ण समाज को बदनाम किया जा रहा है, जिससे खासतौर से राजपूत समाज बेहद आहत हुआ है. ऐसे में इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए मुकदमे की पैरवी आरोपी पक्ष की तरफ से एपी सिंह के द्वारा कराने का फैसला किया गया है. यही नहीं जानकारी के मुताबिक हाथरस केस के आरोपियों के परिवार की तरफ से भी एपी सिंह से इस मामले की पैरवी करने के लिए कहा गया है.

Sponsored

Sponsored

Input: Aajtak

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here