---Advertisement---

दोस्त के बॉयफ्रेंड ने बना लिया अश्लील वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल

खबर समस्तीपुर की है, जहां दोस्त के बॉयफ्रेंड ने पहले लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया और बाद में उसे ब्लैकमेल करने लग गया। लड़की से काफी दिनों से ये सब बर्दाश्त कर रही थी। लेकिन जब बात लड़की के परिजनों तक पहुंची तो वे सीधे महिला थाने पहुंच गए। उन्होंने बताया कि आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल करते हुए अब तक बीस लाख से ज्यादा रूपये ठग लिए हैं।

लड़की के परिजनों का शहर के ही पेठियागाछी में रहने वाले एक युवक पर आरोप है कि उसने लड़की का अश्लील वीडियो बनाया है और अब लगातार उसे धमकी दे रहा है। मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ पीड़िता की एक दोस्त के बॉयफ्रेंड ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर महीनों से ब्लैकमेल कर रहा था। बीस लाख से ज्यादा रुपये ठगे जाने के बाद अब लड़की परेशान हो चुकी है।

आरोपी ने लड़की को हर बार ये बोलकर ब्लैकमेल किया है कि अगर वह पैसे नहीं देती है तो उसकी अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। लड़की इन सब से इतना सहम गई थी कि इस बारे में उसने घर में किसी को नहीं बताया। हालांकि, मामले को लेकर महिला थाना के पदाधिकारी कुछ बोलने से बच रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

---Advertisement---

LATEST Post