ADMINISTRATIONBIHARCRIMEPolicePolitics

दुल्हन के बेडरूम में शराब खोजने घुसी पुलिस, राबड़ी देवी को आया गुस्सा, कहा- यह सरासर तानाशाही है

दुल्हन के बेडरूम-बाथरूम में शराब खोजने पर गुस्से में राबड़ी देवी, कहा- अब लोग शादी करें या तानाशाह की…पटना. बिहार में शराबबंदी की समीक्षा बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने जिस तरह इस कानून का उल्लंघन होने पर चौकीदारों, थानेदारों और अधिकारियों पर भी कार्रवाई की बात कही है, उसके बाद से बिहार पुलिस अचानक से काफी ज्यादा एक्टिव मोड में आ गयी है.

Loading...
Sponsored

पटना समेत अन्य जिलों में पुलिस शराब खोजने के चक्कर में होटलों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. लेकिन, इस दौरान पुलिस टीम आम लोगों की निजता का भी ख्याल नहीं रख रही है. तभी तो पटना (Patna) के शादी समारोह में पुलिस बगैर महिला पुलिसकर्मी के दुल्हन के बेडरूम और बाथरूम तक में घुस जा रही है. पुलिस को इस बात का भी एहसास नहीं है कि दुल्हन के रूम में घुसकर एक-एक चीजों का बारीकी से जांच करने के चक्कर में वह कानून की किस कदर अवहेलना कर रही है.

Loading...
Sponsored

अब इस मामले पर सियासत भी तेज हो गयी है. इस मामले को लेकर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी गुस्से में हैं. उन्होंने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुये लगातार 2 ट्वीट किए और सीएम नीतीश कुमार को इस घटना के लिए तानाशाह तक बता दिया. यहीं नहीं राबड़ी देवी ने इस पूरे मामले पर सीएम नीतीश से जवाब भी मांगा है.

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here