AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

थाना प्रभारी के पास मिली दो करोड़ से अधिक की संपत्ति, 11 बैंक खातों में मिले 92 लाख से अधिक रुपये

जक्कनपुर थाना प्रभारी कमलेश शर्मा करोड़पति निकला. शनिवार को आरा गार्डेन के श्रेया अपार्टमेंट स्थित आवास और दफ्तर में आर्थिक अपराध इकाई (इओयू) की छापेमारी में दो करोड़ तीन लाख से अधिक की चल व अचल संपत्ति की जानकारी मिली. थानेदार के कई बैंक खातों की जानकारी इओयू को मिली है. इन बैंक खातों में 92 लाख 80 हजार से अधिक नकद रुपये जमा हैं. 1994 बैच के दारोगा कमलेश शर्मा फिलहाल जक्कनपुर थाने में प्रभारी के पद पर है.

Loading...
Sponsored

आय से अधिक संपत्ति की मिली थी जानकारी

इओयू को गुप्त सूचना मिली थी कि जक्कनपुर के थाना प्रभारी द्वारा अपने पद का दुरुपयोग कर आय से अधिक की संपति अर्जित की गयी है. सत्यापन के क्रम में इस तथ्य की पुष्टि होने पर उसके विरूद्ध आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया. शर्मा इसके पहले भागलपुर, बांका, बेगूसराय, पटना, एसटीएफ, नालंदा, गया एवं अपराध अनुसंधान विभाग में पोस्टेड रहा है.

Loading...
Sponsored

पत्नी रश्मि शर्मा के नाम पर दो फ्लैट की जानकारी मिली है. इनमें से एक फ्लैट आरा गार्डेन के श्रेया अपार्टमेंट में है और दूसरा फ्लैट 401 ए आर्चिड रेसिडेंसी,आरा गार्डेन में है. इसे खरीदने में करीब 31 लाख 37 हजार रुपये खर्च किये गये. इओयू के मुताबिक शर्मा एवं उनकी पत्नी के बैंक खातों में बड़ी मात्रा में नकद रकम लगातार जमा करायी गयी है. इनकी कुल अनुमानित आय करीब एक करोड़ 88 लाख 41 हजार 215 रुपये पायी गयी है.

Loading...
Sponsored

निगरानी अदालत की अनुमति के बाद डीएसपी के नेतृत्व तें टीम गठित कर शर्मा के पैतृक आवास सारण जिले के मकेर में तथा आरा गार्डेन स्थित दो फ्लैट एवं जक्कनपुर थाना स्थित कार्यालय एवं आवास पर छापेमारी की गयी. तलाशी में फिक्सड डिपोजिट के कागजात, करीब 11 बैंक खातों से संबंधित कागजात, पोस्ट ऑफिस में निवेश से संबंधित कागज एवं अन्य निवेश के कागजात बरामद किया गया है, जिनकी समीक्षा की जा रही है.

Loading...
Sponsored

जक्कनपुर थानाध्यक्ष पर हो सकती है कार्रवाई

पटना . जक्कनपुर थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में गाज गिर सकती है. हालांकि अभी इओयू की ओर से जांच रिपोर्ट रेंज आइजी के पास नहीं आयी है. रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई तय है. कमलेश प्रसाद शर्मा को कुछ दिन पहले ही जक्कनपुर थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है. इससे पहले वे बख्तियारपुर थाने में तैनात थे.

Loading...
Sponsored

 

 

 

input – DTW24

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here