AccidentAUTOMOBILESBankBIHARBreaking NewsNaturePolicePolitics

थानाध्यक्ष को पीटने के लिए लाठी लेकर दौड़ा युवक, सोशल मीडिया पर हंगामे का वीडियो वायरल

बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि उपद्रवियों ने बिहार शरीफ नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार को पहले लाठी से पीटने की कोशिश की गयी है. उसके बाद उपद्रवियों ने वर्दी पर हाथ डाल दिया. थानेदार को पीटने के लिए एक युवक लाठी लेकर दौड़ते हुए दिख रहा है. इस मामले के बारे में एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि हंगामा करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. जिन लोगों ने भी कानून को हाथ में लिया है, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Sponsored
गुरुवार के हंगामे का दृश्य।

क्या था मामला

जानकारी के अनुसार यह मामला नालंदा जिले के लहेरी थाना अंतर्गत खानकाह मोहल्ले का है. गुरुवा को युवक की लाश तालाब में मिलने के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. इस दौरान सैकड़ो आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस पर आक्रोशित लोगों ने रोड़ेबाजी कर दी, जिससे भगदड़ मच गयी. रोड़ेबाजी में कई पुलिस कर्मी जख्मी हो गये. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Sponsored

ग्रामीणों का फूट पड़ा आक्रोष

परिजनों का आरोप है कि रविवार की रात लहेरी थाना पुलिस आयी थी. पुलिस को देख तीन युवक तालाब में कूद गये. दो युवक तो किसी तरह निकल गये, लेकिन मो. कैसर का 25 वर्षीय पुत्र लाला नहीं मिला. उसकी तलाश में प्रशासन ने सहयोग नहीं किया. युवक की लाश मिलने के बाद परिजन और ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा. सैकड़ों महिला पुरुष सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगे. हंगामा होने से आसपास के दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी.

Sponsored
मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी।

पुलिस छावनी में तब्दील पूरा इलाका

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पर आक्रोशित लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसके कारण कई पुलिस कर्मी घायल हो गये. हंगाम बढ़ने की सूचना पर पहुंचे एसडीओ कुमार अनुराग, सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी, राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार, दीपनगर थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद, राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार, नालंदा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंच गए. इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here