Sponsored
STATE

तेजप्रताप को फिर आया गुस्सा, कहा-जगदानंद ने मुझे पापा के साथ चुनाव प्रचार में नहीं जाने दिया

Sponsored

लालू प्रसाद अपने चुनाव प्रचार में बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को साथ नहीं ले गए। बुधवार को तारापुर में मंच पर RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह नजर आए। इस पर तेज प्रताप भड़क गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘एक बार फिर जगदानंद द्वारा पार्टी को तोड़ने का और पिता जी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया।’ तेज प्रताप ने इस पोस्ट के साथ श्रीकृष्ण की एक तस्वीर भी लगाई है, जिसमें वह एक पापी का वध कर रहे हैं।

Sponsored

तेजप्रताप यादव के बयान के बाद उनके समर्थक और विरोधी सोशल मीडिया पर एक दूसरे को भला-बुरा कहने लगे। सनोज यादव नाम के एक यूजर ने लिखा है, ‘चंदन टीका लगाने से इंसान का चरित्र नहीं बदल जाता।’ बबलू सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘जगदानंद सिंह तो बेचारे नौकरी कर रहे हैं तेजु भाई, उनकी क्या औकात जो आपको रोक दें। जो भी हो रहा है वह आपके परिवार की मर्जी से हो रहा है।’ वहीं, शमशाद आलम नाम के यूजर ने लिखा, ‘आपको बोलने का ढंग नहीं है। जगदानंद जी का नाम तो कम से कम सही से ले लिया करो।’ विवेक पंडित ने राय दी, “अलग पार्टी बना लीजिए तेजू भैया आप।’

Sponsored

बता दें, तेज प्रताप काे लेकर RJD में इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है। लालू जब पटना पहुंचे तो अपने सरकारी आवास पर उनको बुलाने के लिए उन्होंने धरना प्रदर्शन तक किया। इसके बाद लालू और राबड़ी देवी उनके आवास पर पहुंचे थे। तब तेजप्रताप ने उनका पैर धोया था। माना जा रहा था कि बाप-बेटे में बात बन गई है। कुछ घंटे पहले लालू प्रसाद के साथ तेज प्रताप का वीडिया भी सामने आया हैं, जिसमें पिता जेपी क्रांति के बारे में तेज प्रताप को बता रहे हैं।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored