AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

चाची से इश्क लड़ाते पकड़ाया तो पंचायत ने करा दी शादी, बिहार के शिवहर में हुई अनोखी शादी

शिवहर में हुई अनोखी शादी, चाची से इश्क लड़ाते पकड़ाया तो पंचायत ने करा दी शादी : बिहार के शिवहर जिले के तरियानी प्रखंड के कुंडल गांव में सोमवार की शाम एक अनोखी शादी हुई। यहां भरी पंचायत में टार्च की रोशनी में बबलू कुमार ने शीला देवी के मांग में सिंदूर डाला। वहीं अग्नि की बजाए पंचायत को साक्षी मानकर सात जनम तक साथ निभाने की शपथ ली। वहीं हाथ उठाकर शादी की रजामंदी दी।

Loading...
Sponsored

इस अनोखी शादी को देखने के लिउ लोगों की भारी भीड़ रही। उल्लेखनीय हैं कि, शीला देवी, रिश्ते में बबलू की चाची है। शादी के बाद अब वह बबलू की पत्नी बन गई है।बताते चलें कि, कुंडल निवासी राम विनय सहनी की शादी सात साल पूर्व शीला देवी के साथ हुई थी। दो साल बाद शीला ने बेटे को जन्म दिया। राम विनय सहनी परदेस में मजदूरी करता है। वह समय-समय पर गांव आता है।

Loading...
Sponsored

उसकी अनुपस्थिति में राम विनय सहनी के भतीजे बबलू कुमार का अपनी चाची शीला देवी के साथ इश्क हो गया। वक्त गुजरने के साथ ही इश्क परवान चढ़ा। बबलू कुमार अक्सर, शीला को लेकर कभी शिवहर, कभी सीतामढ़ी व मुजफ्फरपुर ले जाने लगा। दोनों कई-कई दिन तक गायब रहने लगे।

Loading...
Sponsored

धीरे-धीरे गांव में इसकी चर्चा होने लगी। इसी बीच बबलू और शीला फिर गायब हो गए। दोनों जब वापस लौटे तो ग्रामीणों ने दबोच लिया। साथ ही पंचायत बैठाया। भरी पंचायत में शीला ने बबलू के साथ प्रेम प्रसंग की जानकारी दीबताते चलें कि, कुंडल निवासी राम विनय सहनी की शादी सात साल पूर्व शीला देवी के साथ हुई थी। दो साल बाद शीला ने बेटे को जन्म दिया। राम विनय सहनी परदेस में मजदूरी करता है। वह समय-समय पर गांव आता है। उसकी अनुपस्थिति में राम विनय सहनी के भतीजे बबलू कुमार का अपनी चाची शीला देवी के साथ इश्क हो गया।

Loading...
Sponsored

वक्त गुजरने के साथ ही इश्क परवान चढ़ा। बबलू कुमार अक्सर, शीला को लेकर कभी शिवहर, कभी सीतामढ़ी व मुजफ्फरपुर ले जाने लगा। दोनों कई-कई दिन तक गायब रहने लगे। धीरे-धीरे गांव में इसकी चर्चा होने लगी। इसी बीच बबलू और शीला फिर गायब हो गए। दोनों जब वापस लौटे तो ग्रामीणों ने दबोच लिया। साथ ही पंचायत बैठाया। भरी पंचायत में शीला ने बबलू के साथ प्रेम प्रसंगबबलू के साथ शादी करने की बात कही। ग्रामीणों ने बबलू कुमार से जब पूछा तो उसने भी रजामंदी दी। इसके बाद पंचों ने शीला देवी के ससुर व बबलू कुमार के पिता बृजेश साहनी समेत स्वजनों से बात की।

Loading...
Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here