BIHARBreaking NewsSTATE

चाउमिन खत्म होने पर बारातियों ने वेटर को पी’टा, बिहार के गोपालगंज में तिलक सामरोह में ब’वाल

तिलक में चाउमीन खत्म होने पर बवाल हो गया. चाउमीन नहीं मिलने से नाराज युवकों ने लाठी-डंडे और चाकू से हमला कर दिया. हमले में चाउमीन बना रहे दो सगे भाई घायल हो गये. खून से लथपथ भाइयों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामला विजयीपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का है. पुलिस ने दोनों घायलों का बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Loading...
Sponsored

शनिवार की रात विजयीपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में राजेश यादव के घर तिलक आया था. मेहमानों के खाने-पीने का पूरा इंतजाम था. रात के करीब 10.30 बजे चाउमीन खत्म हो गया. इस बीच कुछ युवक स्टॉल पहुंचे और चाउमीन परोसने को कहा. चाउमीन बना रहे सत्यम गुप्ता और मुन्ना गुप्ता ने खत्म होने की बात कही, इससे आग-बबूला होकर युवकों ने गाली देना शुरू कर दिया. विरोध करने पर लाठी-डंडा और चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद तिलक में अफरातफरी मच गई.

Loading...
Sponsored

Loading...
Sponsored

रविवार की सुबह इलाज कराने पहुंचे घायलों का कहना था कि हौल खराब था. पांच-सात युवक चाउमीन के लिए जान लेने पर तुल गए थे. जान बचाने के लिए भागना पड़ा, फिर भी हमलावरों ने नहीं बख्शा. दोनों भाइयों की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की गई और चाकू से हमला किया गया. वहीं, सदर अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि दोनों के सिर पर गहरा चोट है. इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है. वहीं विजयीपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है.

Loading...
Sponsored

 

पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटनाएं

Loading...
Sponsored

 

गोपालगंज में बारात, तिलक और सगाई में मनपसंद खाने का सामान नहीं मिलने पर पहले भी खून-खराबा की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इस बार के लगन का यह पहला मामला है जब चाउमीन के लिए दो युवकों को चाकू व लाठी-डंडे से हमला कर घायल किया गया. इसके पहले मछली के पीस के लिए झड़प और मटन के पसंदीदा पीस के लिए मर्डर तक हो चुका है. वहीं हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिली है. विजयीपुर पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here