ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

घूमने-फिरने के लिए खरीदा था ट्रॉली बैग, पति ने पत्नी की हत्या कर उसी बैग में किया पैक, घर से 35 किमी दूर फेंका

अरवल में पत्नी ने मायके और ननिहाल से मिली लाखों की संपत्ति पति के नाम नहीं की तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जिस ट्रॉली बैग को उसने घूमने-फिरने के लिए खरीदा था, उसी में शव रख 35 किमी दूर फेंक दिया। करपी थाना क्षेत्र के रामगढ़ माली गांव के बधार में बुधवार की रात ट्रॉली बैग में महिला का शव मिला। गुरुवार की सुबह शव की पहचान सावित्री देवी के रूप में की गई। महिला की ससुराल कलेर के बुलाकी बीघा गांव में है। जबकि मायका मधुश्रवा मठिया में है।

Sponsored

पुलिस के अनुसार शादी के बाद पति मिहिर कुमार के साथ संपत्ति को लेकर सावित्री का विवाद चल रहा था। सरवां गांव निवासी सावित्री के ममेरे भाई राजनंदन ने पुलिस को बताया कि मिहिर ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर सावित्री की हत्या की है। मिहिर अरवल ब्लॉक में रोजगार सेवक है। राजनंदन के बयान पर मिहिर समेत अन्य पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

Sponsored

बोकारो में नौकरी करते थे सावित्री के पिता, उसके नाम से ले रखी थी जमीन

सावित्री के पिता बोकारो में नौकरी करते थे। वह पिता की इकलौती संतान थी। बोकारो में पिता ने उसके नाम से जमीन खरीदी थी। इकलौती संतान होने के कारण बैंक बैलेंस भी था। पति बैंक में जमा राशि को निकालकर देने का दबाव बनाता था। ग्रामीणों ने दोनों बैदराबाद में मकान बनाकर रहते थे। उनका एक 10 साल का लड़का भी है। दोनों की 2010 में शादी हुई थी।

Sponsored

कभी डोली में बिठाकर लाया था…शव 35 किमी दूर छोड़ आया

शव को 35 किमी दूर ले जाकर पति जलाने की तैयारी कर रहा था, तभी ग्रामीण बाइक की लाइट देख पहुंचे। पति शव को ट्रॉली बैग में ही छोड़ भागा। साथ कई सहयोगी भी थे।

Sponsored

Sponsored
Share this Article !

Comment here