Sponsored
CRIME

घर में घुसकर राजधानी पटना में हथियारबंद अपराधियों ने की डकैती, 6 से 7 लाख की लूट

Sponsored

राजधानी पटना से डकैती की घटना सामने आया है. जहां अपराधियों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को बंधक बनाया, फिर 6 से 7 लाख की संपत्ति लूट ली. घटना पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर बाईपास रोड स्थित इलाके की है. बताया जाता है कि देर रात 6 से 7 की संख्या में पहुंचे डकैतों में एक डकैत घर के बाहर से सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते घर में प्रवेश किया, बाद में उसके सभी साथी घर में प्रवेश कर गए और हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

Sponsored

जानकारी अनुसार रात्रि 12:00 से 1:00 के बीच जब पीड़ित गृहस्वामिनी शिक्षिका रेखा देवी  मोबाइल पर अपने एक संबंधी से बात कर रही थीं, इसी दौरान उन्होंने एक अनजान पुरुष को अपने घर में मौजूद पाया. अनजान पुरुष पर नजर पड़ते ही उन्होंने हल्ला मचाया लेकिन मदद को कोई भी नहीं आया. इस दौरान लुटेरे ने उनका मोबाइल और गले से सोने का चैन लूट ली. बाद में लुटेरे के अन्य साथी भी घर में प्रवेश कर गए, और परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर पिस्तौल का भय दिखाकर उनके और उनके किराएदार के घर से लगभग पांच से छह लाख के जेवरात और 75 हजार नगद रुपए लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार होने में सफल हो गए.

Sponsored

शिक्षिका के किराएदार संतोष कुमार ने भी बताया कि सभी लुटेरे हथियार से लैस थे, और उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों के हाथ पैर बांधकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की. इस दौरान डॉग स्क्वायड की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश की. फिलहाल पुलिस पीड़ित परिवार का बयान दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored