BIHARBreaking NewsCelebritiesEntertainment

खेसारीलाल यादव अब टी-सीरीज के लिए करेंगे एलबम, बोले- अब जो होगा, बड़ा होगा

पानी – पानी और रोमांटिक राजा की सक्सेस के बाद भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव अब जल्द ही टी-सीरीज के म्यूजिक एलबम में नज़र आने वाले हैं। ये बात हम उस तस्वीर के हवाले से कह रहे हैं, जिसमें आज भारतीय म्यूजिक वर्ल्ड की सबसे प्रतिष्ठित कंपनी टी-सीरीज के दफ्तर में टी-सीरीज के चेयरमेन भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव साथ नज़र आ रहे हैं। भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव की ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हो रही है।

Loading...
Sponsored

भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव की इस तस्वीर के बाद जानकारों का कहना है कि यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है कि अब यहां के कलाकारों को टी-सीरीज जैसा प्लेटफार्म मिल रहा है। खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे प्रॉमिसिंग कलाकार हैं और इनके गाने देखते ही देखते मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं। यूपी – बिहार में खेसारीलाल यादव के सिंगिंग का अपना फैन बेस है, जिसकी ओर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री का झुकाव देखने को मिल रहा है।

Loading...
Sponsored

वहीं, अपनी इस मुलाकात से खेसारीलाल यादव भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी का इजहार फेसबुक के जरिये भूषण कुमार और राज के साथ तस्वीर शेयर कर किया है। खेसारीलाल ने इस मुलाकात की तस्वीर के साथ लिखा है कि ‘आज कुछ खास प्रोजेक्ट को लेकर भूषण जी और राज चंद्रा के साथ मुलाकात हुई। अब जो होगा बड़ा होगा। अपने भाई का साथ दीजिये और अपना प्यार बनाये रखिये। हर हर महादेव।’ बहरहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि टी-सीरीज में खेसारीलाल यादव का डेब्यू प्रोजेक्ट कौन सा होगा और लोगों को वह कितना पसंद आएगी। लेकिन इतना तय है कि इस कोलिब्रेशन से अब लोगों में इसके आने वाले प्रोजेक्ट्स का इंतजार रहेगा।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here